ड्रग कनेक्शन में NCB का बड़ा एक्शन,तीन पेडलर समेत चार करोड़ की ड्रग बरामद


MUMBAI: रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के साथ ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम बॉलीवुड में ड्रग चैन को तोड़ने की कोशिश में लगी है। इसी सिलसिले में एनसीबी ने गुरुवार की रात में बड़ा ऑपरेशन चलाकर बॉलीवुड को हशीस सप्लाई करने वाले गैंग को अपने गिरफ्त में ले लिया है। जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की अगुवाई में शुक्रवार की सुबह तक चले इस ऑपरेशन में एनसीबी ने ड्रग कनेक्शन में तीन लोगों को गिफ्तार किया है। जिसमें से मुख्य सप्लायर राहिल विश्राम भी शामिल है।

Mumbai, Goa, Bollywood connection: NCB finds big links in drugs case

एनसीबी की टीम ने राहिल विश्राम मुंबई के पोवाई में वर्सोवा स्थित घर पर छापा मारा। इस छापेमारी के दौरान एनसीबी ने करीब 500 किलो हाई डेंसिटी की बड जप्त की है। जिसकी बाजार रेट तकरीबन 3 से 4 करोड़ रुपये बताई जा रही है। यह एक उच्च गुणवत्ता की नारकोटिक ड्रग है, और इसके एक ग्राम की कीमत 6 से 8 ग्राम तक होती है।

दरअसल ड्रग कनेक्शन में रिया की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में राहिल विश्राम का कनेक्शन सामने आया था। जिसके बाद एनसीबी की टीम ने यह कार्रवाई की थी। राहिल से पूछताछ में उसने कबूला है कि वह बॉलीवुड में ड्रग की सप्लाई करता है। एनसीबी उसके जरिये ड्रग जाल को समझने की कोशिश कर रही है। ग्रग का सरगना तक पहुंचने की कोशिश में लगी है. एनसीबी की टीम ने बताया कि राहिल का सीधे तौर पर रिया, सैमुएल मिरांड,शौविक और जैद से कनेक्शन है।

हशीस को हिमाचल की मनाना क्रीम नाम से भी जाना जाता है, यह हशीश, या हैश, भांग के पौधे की राल से बनी दवा है। यह एक छोटे टुकड़े से, आमतौर पर एक पाइप, बोंग, वेपोराइज़र या संयुक्त में या मौखिक घूस के माध्यम से साँस द्वारा सेवन किया जाता है

Related Articles

Back to top button