तब्बू का अपनी अगली फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ को लेकर बड़ा बयांन

बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू फिल्म अन्धाधुन के बाद अपनी अगली फिल्म के बारे में कहा, ‘दे दे प्यार दे’  सिर्फ एक रोमांस-कॉमेडी नहीं है, बल्कि मानवीय प्रकृति से संबंधित गहरे और गंभीर मुद्दों को उजागर करने वाली फिल्म है. अपने एक बयान में तब्बू ने कहा, “मैंने इससे पहले कभी ऐसा किरदार नहीं निभाया है, इसलिए फिल्म को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं. ‘दे दे प्यार दे’ की पटकथा असाधारण है, जो एक अनोखे और मजेदार प्रेम-संबंध को हल्के-फुल्के अंदाज बयां करती है, यही बात थी, जिसने मुझे फिल्म के लिए तुरंत हां कहने के लिए मजबूर कर दिया.

तब्बू ने कहा “यह सिर्फ एक रोम-कॉम नहीं है, हालांकि इसे हास्यजनक तौर पर पेश किया गया है और हंसी अनिवार्य रूप से दर्शकों को फिल्म से जोड़कर रखती है, लेकिन इसके साथ ही यह फिल्म मानवीय प्रकृति से संबंधित गहरे और गंभीर मुद्दे भी उठाती है. यह लोगों के आपसी संबंधों की जटिलताओं को भी दर्शाती है.”

उन्होंने कहा, ” फिल्म में यह भी बताया गया है कि अलग-अलग उम्र के लोग अपनी जिंदगी को कैसे जीते हैं.” फिल्म में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में है. ‘दे दे प्यार दे’ 17 मई को रिलीज होगी.

Related Articles