IPL
IPL

पाकिस्तानी नौ सेना ( Pakistani Navy ) पर बड़ा हमला, जानिए कितने सैनिक मारे गए

इस घटना के तुरंत बाद ही मौके पर सुरक्षा बल के जवान पहुंच गये तथा घायल व्यक्ति को इलाज के लिए इलाके पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

नई दिल्ली: पाकिस्तान के तटीय जिले ग्वादर के गंज इलाके में नौ सेना के वाहन पर अचानक बड़ा हमला हो गया। इस हमले में पकिस्तान के दो जवान मारे गये तथा एक अन्य घायल हो गया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि यह हादसा शनिवार को हुआ जिसमे नौ सेना के दो जवान शहीद हो गए है।

समाचारपत्र डॉन ( Samachar Don ) के मुताबिक यह घटना उस समय हुई जब एक अज्ञात व्यक्ति ने हथियारों से अंधाधुंध गोलीबारी शुरु कर दी। मृतकों में एक की पहचान सेलर सोहैल के रुप में और दूसरे की नाई राजा के ताैर पर की गयी है। इस घटना के तुरंत बाद ही मौके पर सुरक्षा बल के जवान पहुंच गये तथा घायल व्यक्ति को इलाज के लिए इलाके पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दोनों जवानों के शवों को उनके अपने जगहों पर भेज दिया गया है। घायल को इलाज के लिए कराची रेफर किया गया है। असिस्टेंट कमिश्नर ( Assistant commissioner ) ग्वादर कैप्टन अतहर अब्बास ने कहा कि जिस इलाके में हमला हुआ था, वहां घेरा बंदी और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है लेकिन अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। हमले की जाँच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़े: Corona Update: देश में बढ़ रहा कोरोना का कहर, पिछले 24 घंटे में इतने नए मामले आए सामने

Related Articles

Back to top button