बिग बी भी आए #MeToo कैंपेन के घेरे में, बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने लगाया आरोप

0

डेस्क : #MeToo कैंपेन जब से शुरु हुआ है हर रोज कोई न कोई इसके घेरे में शामिल होता जा रहा हैं, बता दे कि बॉलीवुड हस्तियां अपने अनुभवों को साझा करने वाली महिलाओं के समर्थन में आगे आई हैं और आरोपियों को सामने ला रही हैं।

यौन उत्पीड़न के केस में बॉलीवुड के कई मशहूर नाम सामने आए हैं, नाना पाटेकर, विकास बहल, आलोक नाथ के साथ ही मंत्री एम.जे.अकबर जैसे बड़े नाम शामिल हैं। इन सभी सिलेब्रिटीज पर एक या ज्यादा लोगों ने सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। इस कैंपेन में बॉलीवुड की ओर से लोगों को काफी सपोर्ट मिलता दिखाई दे रहा है।

#MeToo कैंपेन पर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी इसका समर्थन देते हुए एक ट्वीट किया था। अमिताभ बच्चन ने यहां #metoo का समर्थन किया और महिलाओं को खुलकर अपनी बात रखने की बात कही है।

अमिताभ के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी ने ट्विटर के जरिए लिखा कि ”यह अब तक सबसे बड़ा झूठ है। सर की फिल्म पिंक रिलीज होकर जा चुकी है। और अब आपकी एक्टिविस्ट वाली इमेज भी बहुत जल्द जाने वाली है।

ये भी पढ़ें….उन महिलाओं की इज्जत कीजिए, जो इस तरह की घटनाओं से गुजरी हैं: ऐश्वर्या

सच बहुत जल्द सबके सामने आएगा। उम्मीद कर रही हूं कि आप अपने हाथ चबा रहे होंगे क्योंकि अब आपको अपने नाखून भी कम पड़ जाएंगे।”

loading...
शेयर करें