भारत और पाकिस्तान के विवाद के करण बिग बी ने ठुकराया हॉलीवुड का ऑफर

0

बॉलीवुड  के महानायक अमिताभ बच्चन को ऑस्कर विनिंग साउंड डिजानइर रेसल पोक्यूटी ने अपनी फिल्म में एक पाकिस्तानी के एक्टर का रोल करने का ऑफर किया था. बतौर निर्देशक यह रेसल पोक्यूटी की पहली फिल्म होगी.अब खबर है कि बिग बी ने इस रोल के लिए मना कर दिया है.  सूत्रों के  अनुसार पहले अमिताभ बच्चन  ने इस फिल्म के लिए हामी भर दी थी लेकिन बाद में अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते बिग बी इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए.  ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘तेरा यार हूं मैं’ की शूटिंग खत्म होने के बाद ही बिग बी के पास समय होगा. रसेल भी अमिताभ बच्चन की डेट्स का वेट कर रहे थे मगर अब बिग बी ने इस फिल्म से अपना नाम वापस लेने का फैसला किया है.

भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव को भी बिग बी के इस फैसले का कारण बताया जा रहा है. रसेल ने अमिताभ को तकरीबन 2 साल पहले इस फिल्म की कहानी सुनाई थी. उस वक्त बिग बी को स्क्रिप्ट काफी पसंद आई थी क्योंकि फिल्म के माध्यम से भारत और पाकिस्तान के दर्शकों तक शांत‍ि का संदेश जाता. लेकिन अभी के माहौल को देखते हुए बिग बी ने फिल्म न करने का निर्णय लिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें , कि अमिताभ बच्चन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’  में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन अयान मुख़र्जी कर रहे हैं. इसके अलावा इन दिनों बिग बी फिल्म ‘तेरा यार हूं मैं’ की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में एसजे सूर्या और राम्या कृष्णनन भी अपनी अहम भूमिका में है. अमिताभ के फैन्स उनकी आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं .

loading...
शेयर करें