ट्विटर पर फिर भड़के बिग बी, सोशल मीडिया पर कह डाली यह बात

मुंबई: अपनी लंबी फैन फोलोविंग के लिए जाने जाते बॉलीवुड के मेगास्टार अमितभ बच्चन ने फॉलोअर्स की संख्या के न बढ़ने से ट्विटर पर बाधक उठे हैं। उन्होंने ट्विटर से सवाल पूछते हुए कहा की लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव होने के बावजूद फॉलोवर्स क्यूँ नहीं बढ़ रहे हैं। उनके इस कड़क सवाल ने ट्विटर पर सनसनी फैला दी है।

दरअसल मामला यह है की बिग बी के ट्विटर हैंडल पर फॉलोअर्स की संख्या नहीं बढ़ रही है जिसके चलते अमिताभ बच्चन ने ट्विटर से सवाल किया है। बिग बी ने ट्विट कर लिखा है – प्रिय, ट्विटर मैनेंजमेंट। ये तो बड़ी ही आश्चर्यजनक बात है कि आप फालोवर्स के नंबर कैसे मैनेज कर रहे हो जो स्थिर ही रहते हैं। अत्यधिक एक्टिविटी करने के बाद भी फालोवर्स के नंबर बढ़ते ही नहीं। बहुत अच्छा। मेरा मतलब हर गेंद पर छक्का मारे जाने के बाद भी आपका स्कोरबोर्ड बढ़ ही नहीं रहा है।

सूत्रों के मुताबिक बॉलीवुड के बाद्शाह बिग बी काफ़ी समय से ट्विटर को लेकर नाराज़ हैं कभी ट्विट के पब्लिश होने की प्रॉब्लम होती है तो कभी उनके फालोवर्स की संख्या घटा दी जाती है। इसपर बिग बी ने नाराज़गी जताते हुए सार्वजानिक रूप से कह डाला की उनके फॉलोवर्स की संख्या घटा दी गई है।

बता दें, बच्चन के इस समय 34.3 मिलियन फालोवर्स हैं। बात करे बिग बी के वर्कफ्रंट की तो उनकी फिल्म 102 नोट आउट शुक्रवार को रिलीज़ हुई है, जिसमे वः एक्टर ऋषि कपूर के साथ मस्त करते, लड़ते झगड़ते नज़र आ रहे हैं। इसके अलावा बिग बी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में भी दिखेंगे और उसके बाद आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र में भी।

Related Articles