Big B ने सर्जरी के बाद शेयर किया एक और ब्लॉग, कुछ ऐसी है condition!

सोशल मीडिया के ज़रिए बिग बी (Big B) अपने फैंस के साथ अपनी रूटीन लाइफ शेयर करते हैं। अमिताभ बच्चन ने रविवार को (28 फरवरी) एक ब्लॉग के ज़रिए ये जानकारी दी थी कि उनकी तबीयत बिगड़ गई है।

 मुंबई : हम सभी जानते हैं कि महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया (social media) पर बेहद एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया के ज़रिए बिग बी (Big B) अपने फैंस के साथ अपनी रूटीन लाइफ शेयर करते हैं। अमिताभ बच्चन ने रविवार को (28 फरवरी) एक ब्लॉग के ज़रिए ये जानकारी दी थी कि उनकी तबीयत बिगड़ गई है। जिसके बाद उनके फैंस काफी चिंता में आ गए थे और उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे थे।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा था कि उनकी सर्जरी होने जा रही है। हालांकि उन्होंने इस बात को बहुत ही कम शब्दों में लिखा था। उन्होंने लिखा- मेडिकल कंडीशन…….सर्जरी…….ज़्यादा कुछ नहीं लिख सकता। जिसके बाद से सभी लोग कयास लगा रहे थे।

कैसी है Big B की तबीयत

बिग बी ने अब इन कयासों पर विराम लगाते हुए अब एक ताज़ा ब्लॉग में अपने फैंस का आभार व्यक्त किया है। इस ब्लॉग में अमिताभ ने अपनी कई तसवीरें शेयर की हैं। जिनमें उनके कान पर टेप जैसा कुछ लगा नज़र आ रहा है। तस्वीरें देखकर इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि उनकी सर्जरी सफलतापूर्वक हो गई है। हालांकि इस बारे में उन्होंने अपने ब्लॉग में कुछ लिखा नहीं है।

अपने ताज़ा ब्लॉग में बिग बी ने बस इतना ही लिखा कि आपकी दुआओं और फिक्र के लिए मेरा प्यार और आभार। अमिताभ के फैंस उनकी तबियत को लेकर काफी चिनता में आ गए थे और सभी को यही डर सता रहा था कि एक्टर को आखिर अचानक ऐसा क्या हो गया कि उन्हें सर्जरी करवानी पड़ रही है।

यह भी पढ़ें : 

मालूम हो कि अमिताभ बच्चन उम्र के उस पड़ाव पर हैं जहां कभी भी कोई भी बीमारी इंसान को खोखला बनाने में वक़्त नहीं लगाती है। 78 वर्षीय बिग बी के ऊपर इंडस्ट्री के करोड़ों रूपए लगे हुए हैं। इस उम्र में भी उनके पास काम की कोई कमी नहीं है। इंडस्ट्री में आज भी उनका दबदबा बना हुआ है और उन्हें लगातार फिल्में मिलती जा रही हैं। झुंड, चेहरे, बटरफ्लाई, मेडे और ब्रह्मास्त्र जैसी उनकी कई फिल्में अभी थिएटर में आनी बाकी हैं।

Related Articles