दीवाली पर बिग बी ने शेयर की तस्वीर, पीछे लगी तस्वीर है अनोखी, जानें कीमत

मुंबई: दिवाली भारत में एक व्यापक रूप से मनाया जाने वाला त्यौहार है, जिसमें आम आदमी से लेकर सबसे बड़े फिल्म स्टार तक सभी लोग इस समारोह में भाग लेते हैं। इस साल, बच्चन परिवार ने अपनी विशिष्ट दिवाली दावत नहीं रखी। हालाँकि, उन्हें कुछ आवश्यक बॉन्डिंग समय मिला।

दिवाली के शुभ दिन पर, अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी और अपने प्रियजनों की एक प्यारी सी तस्वीर अपलोड की। बॉलीवुड सितारे जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन, उनके पोते आराध्या बच्चन, अगस्त्य नंदा, और नव्या नवेली नंदा, और बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन, सभी ने सही मायने में एक सही तस्वीर के लिए खुशी से तस्वीर खिंचवाई। हालांकि, बच्चन परिवार की प्यारी तस्वीर पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय, दर्शकों को पृष्ठभूमि में एक बड़ी तस्वीर खींची गई। बिग बी द्वारा दिवाली सभा से कुछ तस्वीरें अपलोड करने के बाद उपयोगकर्ताओं को विशिष्ट पेंटिंग पर ध्यान देने की जल्दी थी।

बॉलीवुड के सबसे बड़े मेगास्टार की तीन पीढ़ियों के पीछे की खूबसूरत फ्रेम एक बैल की पेंटिंग है। लोग सोच रहे हैं कि पेंटिंग वास्तव में क्या दर्शाती है और इसका कितना मूल्य है। जहां कुछ ने बुल आर्ट का मजाक उड़ाया, इसे अनिल कपूर की मशहूर ‘वेलकम’ फिल्म की मजनू भाई कला से जोड़कर देखा, वहीं कुछ ने अपने घर में बुल आर्टवर्क होने के अर्थ से चिंतित थे।

https://www.instagram.com/p/CV5yCP5N1ct/?utm_source=ig_web_copy_link

कथित तौर पर 4 करोड़ रुपये मूल्य की बैल कला को प्रसिद्ध कलाकारों मंजीत बावा द्वारा चित्रित किया गया था, जिन्होंने 2008 में अंतिम सांस ली थी। कलाकार को कला के काम करने के लिए जाना जाता है जो भारतीय पौराणिक कथाओं और सूफी दर्शन से प्रेरित हैं। यह शक्ति, गति, प्रभुत्व, आशा और समृद्धि का प्रतिनिधित्व करता है।

 

 

Related Articles