बिग बी ने शेयर की गवाह और पीकू की तस्वीर, श्रीदेवी और इरफान खान को किया याद

मुंबई: लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। वह अकसर फोटो, वीडियो शेयर कर अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं। वहीं अपने पुराने दिनों को याद कर वह अपनी यादें ताजा करते हैं।बिग बी ने दोनों फिल्मों से जुड़े लोगों को अपने ब्लॉग के जरिए भी श्रद्धांजलि दी है।

श्रीदेवी और इरफान के अलावा उन्होंने ‘खुदा गवाह’ के डायरेक्टर मुकुल एस. आनंद को भी याद किया है, जिनका निधन 7 सितंबर 1997 को हुआ था। बिग बी ने लिखा है, “डायरेक्टर मुकुल एस. आनंद हमें बहुत पहले छोड़ गए थे। उनकी नजर का जादू…उनकी आंखें मैजिकल कैमरा लेंस थीं। यहां तक कि एक लंबे अंतराल के बाद भी उन्होंने जो फ्रेम शूट किए, वे असाधारण थे।”

 

इसी बीच महानायक ने दो तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है, जिसके एक फोटो में फिल्म खुदा गवाह और दूसरी तस्वीर फिल्म पीकू का एक सीन है दिखाई दे रहा है। इस कोलाज को शेयर करते हुए उन्होंने एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा है और श्रीदेवी और इरफान खान को याद किया है।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और श्रीदेवी स्टारर फिल्म खुदा गवाह 8 मई 1992 को रिलीज हुई थी। फिल्म के म्यूजिक और कहानी से करोड़ों दिलों पर छाप छोड़ी। वहीं, फिल्म पीकू साल 2015 में रिलीज हुई। इस फिल्म को भी काफी सराहा गया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाया।

Related Articles