बिग बी आलोचना करना इस एक्ट्रेस को पड़ गया भारी, लोगों ने कहा…

मुंबई। कठुआ मामले ने दिश को हिला कर रख दिया है। लोगों में इसे लेकर आक्रोश हैं। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी कठुआ जिले में आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म और बाद में हत्या के बारे में सोचने को भी भयावह बताया है। एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने बिग बी के बयान की आलोचना की थी। उन्होंने कहा था कि  ‘मैं पिंक नामक ‘फिल्म’ की याद दिलाने में मदद नहीं कर सकता।’ जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुई थी। हाल ही में उन्होंने ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगाई है।

अमिताभ बच्चन की ट्वीट के बाद अब वह अपने इन ट्वीट की वजह से सुर्खियों में आ रही हैं। ट्विटर पर ट्रोल करते हुए यूजर ने लिखा था कि एक सीजनल कीड़ा और शराबी एक्ट्रेस..बॉलीवुड की मशहूर हस्ति के नाम पर मशहूर होने ख्वाब देख रही है।

जिसके बाद पूजा ने ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए कहा है कि शराब की लत से बाहर निकलने के बाद मुझे खुद पर गर्व है। ऐसे देश में जहां लोगों को ये भी मालूम नहीं है कि उन्हें पीने की लत है। मुझे खुशी है कि मैं भीड़ से अलग हूं।

साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे उस समय में ले जाओ जब जिंदगी बहुत सुंदर थी, सुरक्षा व्यवस्था अच्छी थी और लोग एक दूसरे से बेहतर व्यवहार करते थे।” “महिलाओं की सुरक्षा के उद्देश्य से की गई इस बड़ी पहल के लिए पश्चिमी रेलवे को धन्यवाद और एक ऐसी सुबह, जिसने मेरे अंदर के बच्चे का जगा दिया। खबरों की माने तो एक बार इंटरव्यू के दौरान पूजा ने अपनी शराब की बुरी लत होने की बात कही थी।

Take me back… to times when life was more gracious,safety was a norm & people had the time to pause and be truly kind! Thank you @WesternRly for this great initiative for women’s safety & a morning that brought out my inner child!

Related Articles