फिल्म इंडस्ट्री से दूर खुद की तलाश में निकले बिग बी..

0

मुंबई। इन दिनों अमिताभ बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ की शूटिंग में बिज़ी चल रहे हैं। हाल ही फिल्म के सेट पर उनकी तबीयत खराब होने की खबर आई थी। जिसके बाद उनके लिए मुंबई से डॉक्टरों की टीम जोधपुर रवाना हुई थी। इसी बीच बिग बी से जुड़ी हुई एक और खबर वायरल हो रही है। खबरों की माने तो उनकी एक रुकी हुई फिल्म ‘शूबाइट’ को उन्होंने रिलीज़ करने का फैसला लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक बिग बी के एक फैन ने उनसे उस फिल्म को रिलीज़ करने की मांग की है। फैन की इस डिमांड को मानते हुए फिल्ममेकर्स ने इस फिल्म (शूबाइट) को रिलीज़ करने का फैसला ले लिया है। कहा जा रहा है इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है पर कुछ रुकावटों और मतभेद के चलते मूवी की रिलीज़ को रोक दिया गया था। फिल्म में अमिताभ बच्चन, सारिका, दिया मिर्जा, जिमी शेरगिल और नवाजुद्दीन सिद्दकी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

क्या है फिल्म की कहानी-
इस फिल्म की कहानी 60 के दशक के एक ऐसे इंसान पर आधारित है जो दुनिया में खुद की खोज में निकला है। उसे इस दुनिया में खुद की तलाश हैं, कुछ सवालों को अपने मन में लिए वह आगे एक यात्रा पर निकला है।

रिलीज़ न होने की वजह-
पहले शूजीत सरकार ने पर्सेप्ट पिक्टर कंपनी के साथ मिलकर फिल्म ‘जॉनी वाकर’ की योजना बनाई थी लेकिन फिल्म बन नहीं सकी। फिल्म का काम 2012 में शुरू होना था। इसके बाद शूजीत अपनी फिल्म को लेकर यूटीवी मोशन पिक्चर्स के पास चले गए और इसे ‘शूबाइट’ नाम दिया गया। इसके बाद पर्सेप्ट पिक्चर ने यूटीवी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर दी और फिल्म की रिलीज रुक गई।

loading...
शेयर करें