URI का बड़ा धमाका, एक झटके में तोड़ डाला संजू, पद्मावत और सिंबा का रिकॉर्ड

0

विक्की कौशल और यामी गौतम की फिल्म उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक बॉक्स ऑफिस में कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में तीसरा हफ्ता पूरा कर लिया है। यह फ‍िल्‍म 11 जनवरी को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हुई थी। तीसरे हफ्ते में उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक ने बीते साल की सर्वाध‍िक कमाई करने वाली फ‍िल्‍मों का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, उरी ने रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की फ‍िल्‍म पद्मावत, रणबीर कपूर की फ‍िल्‍म संजू और रणवीर की स‍िंबा के कलेक्‍शन का रिकॉर्ड ब्रेक किया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, उरी ने रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की फ‍िल्‍म पद्मावत, रणबीर कपूर की फ‍िल्‍म संजू और रणवीर की स‍िंबा के कलेक्‍शन का रिकॉर्ड ब्रेक किया है। उनके मुताबिक, उरी ने तीसरे वीक में 35 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई की है जोकि इन तीनों फ‍िल्‍मों की  तीसरे वीक की कमाई से ज्‍यादा है। संजू ने तीसरे वीक में 31.62 करोड़ की कमाई की थी, वहीं पद्मावत ने

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर इस फिल्‍म को इम्पैक्टफुल यानि प्रभावशाली बता कर तारीफ भी की है। फिल्म में विक्की कौशल और यामी गौतम के अलावा टीवी एक्‍टर मोहित रैना अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। बता दें कि उरी पाकिस्तान पर भारत के द्वारा की गई सर्ज‍िकल स्ट्राइक पर आधार‍ित है।

18 सितम्बर 2016 को उरी हमले में भारतीय सेना के 19 जवान शहीद हुए थे ज‍िसके जवाब में भारतीय सेना ने पाक‍िस्‍तान में सर्ज‍िकल स्ट्राइक की थी। फ‍िल्‍म उसी रात की कहानी को पर्दे पर लेकर आई है। इस फ‍िल्‍म में परेश रावल नेशनल स‍िक्‍यूर‍िटी एडवाइजर अज‍ित डोभाल का किरदार न‍िभाते द‍िखेंगे।

loading...
शेयर करें