Trending

चुनाव से पूर्व बीजेपी को बड़ा झटका, इस मंत्री ने दिया इस्तीफा

राजनीति| पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव से पूर्व मची सियासी हलचल के बीच भारतीय जनता पार्टी के विधायक व गोवा के मंत्री माइकल लोबो ने अपने पद से त्यागपत्र दे दिया है। केलनगुटे विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे लोबो ने मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) एवं गोवा विधानसभा के अध्यक्ष को अपना त्यागपत्र सौंपा है।

माइकल लोबो ने मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान कहा, मैंने अपने दोनों पदों से इस्तीफा दे दिया है और भाजपा का साथ छोड़ दिया है। मैंने भविष्य के विषय मे अभी नहीं सोंचा लेकिन मैं जल्द ही कोई निर्णय लूंगा की आगे मुझे क्या करना चाहिए। क्योंकि तटीय इलाके की जनता बीजेपी से नाखुश है उसका कहना है की बीजेपी अब आम आदमी की पार्टी नहीं है। वहीं उन्होंने यह दावा किया है की पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को भी नजरअंदाज करती है।

जानकारी के लिए बता दें चुनाव आयोग की घोषणा के बाद गोवा में 14 फरवरी को 40 सींटो पर मतदान होगा। इस बार गोवा में मुख्य रूप से बीजेपी, कांग्रेस, गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी), महाराष्ट्रवादी गोमंतक पार्टी (एमजीपी), आम आदमी पार्टी (आप), तृणमूल कांग्रेस पार्टी (टीएमसी) और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) जैसे दलों के बीच कांटे की टक्कर होगी।

Related Articles