IPL
IPL

T20 मैच से पहले टीम इण्डिया को बड़ा झटका, ये खिलाड़ी हो सकता है बाहर

‘ईएसपीएन क्रिकइंफो’ ( ESPN Cricinfo ) के अनुसार, T. Natarajan  इस वक्त बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैबिलेटेशन से गुजर रहे हैं।

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज़ ख़त्म हो चुकी है और अब 12 मार्च से इन दोनों के बीच 5 टी20 मैच की सीरीज़ शुरू होने जा रही है। दोनों टीमों ने इस सीरीज़ के लिए कमर कस ली है, इस बीच भारतीय फैंस के लिए बुरी खबर यह है कि ‘यॉर्कर किंग’ से मशहूर टीम इण्डिया के तेज़ गेंदबाज़ टी नटराजन पहले मैच से बाहर हो सकते है।

‘ईएसपीएन क्रिकइंफो’ ( ESPN Cricinfo ) के अनुसार, T. Natarajan  इस वक्त बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैबिलेटेशन से गुजर रहे हैं। वह कब तक फिट हो पाएंगे, फिलहाल इसका पता नहीं लग पाया है। एनसीए ( NCA ) ने टीम मैनेजमेंट को इस बारे में जानकारी दे दी है। अब देखना होगा कि क्या T. Natarajan पहले टी20 मैच में नज़र आएंगे या नहीं।

वही दूसरी तरफ टीम इण्डिया के सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन को टीम में मौका तभी मिल सकेगा जब मौजूदा सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा या के एल राहुल में से कोई भी चोटिल होगा उसके बाद ही शिखर धवन जगह बनाने में सफल रहेंगे। टीम इण्डिया के सभी खिलाड़ी अच्छी लय में नज़र आ रहे है।

आपको बतादें कि 4 मैचों की टेस्ट सीरीज़ में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 3-1 से हराया था और अब दोनों टीम टी20 सीरीज़ खेलने के लिए तैयार है। इसके बाद 3 वनडे मैचों की सीरीज़ में भी दोनों टीमों की भिड़ंत देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़े: जानिये कौन हैं Satellite man of India जिन की बर्थ डे पर गूगल ने लांच किया है डूडल

Related Articles

Back to top button