बिग बॉस 11 : भोली- भाली ज्योति को भी है सिगरेट की लत, स्मोकिंग जोन में इस तरह उड़ा रहीं छल्ले

0

मुंबई। बिग बॉस का 11वां सीजन 1 अक्टूबर से शुरु हो चुका है। इस बार घर में 18 लोगों ने एंट्री ली है। हर बार की तरह इस बार भी शो की थीम एकदम अलग है, इस बार शो की थीम पड़ोसी रखी गई है। 11वें सीज़न में जितने भी लोग आए हैं उसमें से सबसे छोटी और भोली बिहार की टॉपर ज्योति को माना जा रहा है। लेकिन बिग बॉस के घर के अंदर से जो तस्वीर सामने आई है उसे देखकर आपका ज्योति को लेकर नजरिया बदल जाएगा।

जी हां, तस्वीर में ज्योति सिगरेट पीती नज़र आ रही हैं, वैसे सेलिब्रिटीज़ के लिए ये आम बात है, बड़ी- बड़ी एक्ट्रेसेस को स्मोक करते देखा गया है। लेकिन जैसा कि ज्योति अभी काफी छोटी हैं और बिहार से हैं, ऐसे में ज्योति का यूं सिगरेट पीना कुछ समझ नहीं किया। क्या वाकई वो इतनी मासूम और भोली हैं जितना शो में खुद को दिखा रही हैं, या फिर बात कुछ और है। ऐसा भी हो सकता है कि यहां आकर सबको देखकर ज्योति ने स्मोकिंग शुरु कर दी हो या फिर हो सकता है वो पहले से ही स्मोकिंग करती हों।

OMG ! Is jyoti starts Smoking ? Part 1: Does Jyoti really smoke? Follow @instabiggboss for more !

A post shared by BIGG BOSS (OFFICIAL) (@instabiggboss) on

फोटो के साथ- साथ एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें स्मोकिंग एरिया में तीन लोग नज़र आ रहे हैं। जबकि घर में स्मोक करने वालों को एक स्पेस दिया गया है। जिसमें एक बार में एक ही व्यक्ति स्मोक कर सकता है। इस दौरान अर्शी खान के साथ दो और स्मोकिंग जोन में दिखाई दे रहे हैं। एक हैं शिल्पा शिंदे और दूसरी हैं ज्योति कुमारी।

loading...
शेयर करें