Bigg Boss 12: इस बार शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट, लेस्बियन और गे कपल्स की तलाश कर रहे मेकर्स

मुंबई: टेलीवीजन का सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 11का बेहतरीन सफर ख़त्म होने के बाद, अब मेकर्स को बिग बॉस सीज़न 12 के कंटेस्टेंट की तलाश है। इस सीज़न में मेकर्स कुछ नया कांसेप्ट लाने की सोच रहे हैं, ताकि इस बार का शो काफी डिफरेंट हो।

बिग बॉस 12

बिग बॉस 12 में इस बार शो में एंट्री पाने के लिए कंटेस्टेंट्स को जोड़ियों में आना होगा। यानि घर के भीतर मौजूद कंटेस्टेंट्स जोड़ियों में खेलेंगे। सूत्रों के मुताबिक मेकर्स एक रियल लाइफ गे और लेस्बियन कपल की तलाश कर रहे हैं ।

कुछ ही दिनों पहले कलर्स टीवी ने ट्वीट करके बिग बॉस सीजन 12 के ऑडीशन शुरू होने की जानकारी साझा की थी। ट्वीट में बताया गया था कि बिग बॉस सीजन 12 जल्द ही शुरू होने जा रहा है और इस बार हमें जोड़ियों में कंटेस्टेंट्स चाहिए।

शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस सीज़न 11विनर

बता दें, पिछले 10 सीजन्स के मुकाबने कई माइनों में अलग रहा। अपने स्वीट नेचर और सादा स्वभाव के चलते बाकी सभी कंटेस्टेंट्स को मात देते हुए शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस सीज़न 11के विनर का खिताब जीता। छोटे पर्दे पर हालातों का शिकार हुईं शिल्पा को बिग बॉस ने एक और मौका दिया और वर्तमान में वह पहले से ज्यादा बड़ी स्टार हैं। इन दिनों शिल्पा “जियो धन धना धन” शो में स्टार कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ काम कर रही हैं। दूसरी तरफ बिग बॉस सीजन 12 की तैयारियां शुरू हो गई हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि इस बार क्या होगा शो में खास।

 

Related Articles