बिग बॉस 13 रिटर्न्स, मिलेगा शो को मेकओवर

0

पिछले साल आए 12वें सीजन को लोगों की खास प्रतिक्रिया नहीं मिली थी इसीलिए टीवी रिऐलिटी शो ‘बिग बॉस’ अपने 13वें सीजन के साथ वापसी करने वाला है। ना ही पिछला सीजन टीआरपी में शामिल रहा था। लेकिन अब इस नए सीजन के लिए मेकर्स ने कमर कस ली है और ‘बिग बॉस 13’ को नया मेकओवर देने का फैसला किया है। यही नहीं, अब इसकी लोकेशन में भी बदलाव किया जाएगा।

एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए ‘बिग बॉस’ के सेट डिजाइनर और फिल्ममेकर ओमंग कुमार ने कहा कि शो के 13वें सीजन की शूटिंग अब लोनावला की बजाय किसी और जगह होगी। हालांकि इस नई लोकेशन के बारे में कोई नई जानकारी नहीं दी गई है और न ही यह बताया गया है कि ‘बिग बॉस 13’ की थीम क्या होगी। पिछले सीजन का सेट भी ओमंग कुमार ने ही डिजाइन किया था।

‘बिग बॉस 13’ को सलमान खान ही होस्ट करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार शो को दमदार और हटके बनाने के लिए मेकर्स के अलावा खुद सलमान भी कुछ नया ट्राई करेंगे। साथ ही यह देखना भी दिलचस्प होगा कि ‘बिग बॉस 13’ को मसालेदार और ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए किन लोगों को कंटेस्टेंट्स के तौर पर शामिल किया जाएगा।

पिछले साल ‘बिग बॉस 12’ में श्रीसंत, दीपिका कक्कड़ और अनूप जलोटा जैसे कई पॉप्युलर चेहरे शामिल थे, बावजूद इसके शो टीआरपी की रेस से बाहर ही रहा।

loading...
शेयर करें