बिग बॉस 14: नए प्रोमो में गौहर के साथ नजर आए सलमान कहा ‘बिग बॉस देंगे 2020 को जवाब’

3 अक्टूबर को ग्रैंड फिनाले के साथ बिग बॉस सीजन 14 का आगाज होने वाला है। शो को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। शो का नया प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है।

0

नई दिल्लीः 3 अक्टूबर को ग्रैंड फिनाले के साथ बिग बॉस सीजन 14 का आगाज होने वाला है। शो को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। शो का नया प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है।

हाल ही में रिलीज शो के नए प्रोमो में बिग बॉस के सातवें सीजन की विजेता रहीं गौहर खान अभिनेता सलमान खान के साथ नजर आ रही हैं। प्रोमो की शुरुआत बेहद दिलचस्प कड़ियों के साथ हुई है। प्रोमो के शुरु होते ही गौहर कहती हैं कि

‘जिंदगी का खेल हो या फिर बिग बॉस का,

मैंने साथ दिया हमेशा सच और सही का।

2020 का लॉकडाउन जो कर लिया पार,

लगता है अब हर चुनौती मानेगी हार।

मगर अब इस घर में न होगी कोई मुश्किल आसान,

क्योंकि आने वाला है यहां अनदेखा तूफान।

अब सीन पलटेगा।’

गौरतलब है कि कलर्स टीवी का मशहूर शो अपने अनोखे सस्पेंस के लिए फैंस के बीच मशहूर है। वहीं शो के नए सीजन का प्रोमो बिग बॉस की पुरानी परंपरा को बखूबी दिखा रहा है। एक के बाद एक प्रोमो रिलीज होने के बाद भी शो के कई राजों से अभी पर्दा उठना बाकी है। हालांकि शो के कंटेस्टेंट को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं लेकिन अभी तक शो की तरफ इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है। वहीं बिग बॉस के फैंस शो का हिस्सा बनने जा रहे कंटेस्टेंट की फेहरिस्त सामने आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

शेयर करें