बिग बॉस सीजन 14 का प्रोमो रिलीज, अगले महीने होगा शो का ग्रैंड प्रीमियर

कलर्स टीवी के मशहूर शो बिग बॉस के 14वें सीजन का प्रोमो सोशल मीडिया पर जमकर वायरस हो रहा है। जिसमें छोटे पर्दे पर बिग बॉस की एंट्री का एलान भी कर दिया गया है।

0

नई दिल्लीः कलर्स टीवी के मशहूर शो बिग बॉस के 14वें सीजन का प्रोमो सोशल मीडिया पर जमकर वायरस हो रहा है। जिसमें छोटे पर्दे पर बिग बॉस की एंट्री का एलान भी कर दिया गया है।

दरअसल कलर्स टीवी ने सोशल मीडिया पर बिग बॉस सीजन 14 का प्रोमो जारी कर दिया है, जिसके साथ ही बिग बॉस के फैंस का इंतजार अब खत्म हो चुका है। इस प्रोमो के अंत में अगले महीने यानी 3 अक्टूबर से शो का ग्रैंड प्रीमियर शुरु होने का एलान किया गया है।

प्रोमो की शुरुआत में अभिनेता सलमान खान मास्क पहने, जंजीरें तोड़ते और “सीन बदलेगा” कहते नजर आ रहे हैं। प्रोमो रिलीज करते हुए कैप्शन लिखा है कि “प्रॉबलम होगी चकनाचूर”। जाहिर है इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि हर सीजन की तरह बिग बॉस का ये सीजन भी खास और जरा हट के हो सकता है।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक बिग बॉस का ये सीजन कोरोना वायरस से उतपन्न वर्तमान परिस्थतियों पर आधारित होगा। वहीं अभी तक बिग बॉस के वास्तविक थीम की औपचारिक घोषणा नहीं की गयी है।

हालांकि इस प्रोमो की रिलीजिंग के साथ ही बिग बॉस के फैंस खासे उत्साहित हैं और बेहद बेसब्री के साथ अपने पसंदीदा शो के कमबैक करने का इंतजार कर रहे हैं।

loading...
शेयर करें