IPL
IPL

Big Boss 14: बिग बॉस के घर में जेसमीन भसीन के निकलते ही सोनाली फोगाट का हुआ यह हाल

बिग बॉस (Big Boss 14) के घर में ऐसी कईं जोड़ियां हैं जो बनी और टूटी। कुछ को तो इसी घर में प्यार हुआ और उन्होंने यह रिश्ता बाहर भी यूं ही बरकरार रखा लेकिन कुछ रिश्ते ऐसे भी हैं जो अंदर ही बनते हैं और अंदर ही टूट जाते हैं।

मुम्बंई: बिग बॉस (Big Boss 14) के घर में ऐसी कईं जोड़ियां हैं जो बनी और टूटी। कुछ को तो इसी घर में प्यार हुआ और उन्होंने यह रिश्ता बाहर भी यूं ही बरकरार रखा लेकिन कुछ रिश्ते ऐसे भी हैं जो अंदर ही बनते हैं और अंदर ही टूट जाते हैं लेकिन ऐसा  भी कितनी बार देखा गया है कि बहुत सारे कंटेस्टेंट को शो में कोई न कोई पसंद आ ही जाता है। हाल ही में घर से जैस्मिन निकल गई हैं जिसके बाद फैंस को भी काफी हैरानी हुई लेकिन जैस्मिन के निकलते ही अली के प्यार में पड़ गई हैं सोनाली फोगाट।

सोनाली ने किया प्यार का इजहार 

दरअसल बिग बॉस के एक एपिसोड की क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इसमें सोनाली अली से अपने दिल की बात करती दिखाई दे रही हैं। दरअसल पहले अर्शी खान उन्हें  छेड़ती हैं और वह अली से कहती है कि सोनाली जी तुमसे  I love you कहना चाहती हैं। इसके बाद सोनाली हंसने लगती हैं और कहती है नहीं नहीं।  हालांकि, अली हंसते हुए कहते हैं कि आपको जो बोलना है बोलिए

अब अलग फीलिंग है: सोनाली 

सोनाली आगे अली से अपनी फीलिंग्स को बताते हुए थोड़ा घबराती है और कहती है कि ये सब बोलकर बचपना तो नहीं कर रही हूं। इस पर अली सोनाली को हौसला देते हुए कहते हैं कि आपको जो अच्छा लगा आपने बोला इसमें ऐसी कोई दिक्कत नहीं है। आपको अच्छा लगा तो इसमें कोई बुरी बात नहीं है। फिर सोनाली कहती है पहले अलग फीलिंग्स थी और अब अलग फीलिंग्स है इस बात पर अली और अर्शी खान दोनों हसने लगे।

यह भी पढ़े:Bigg Boss 14: राखी (Rakhi) ने लगाया अभिनव के नाम का सिंदूर, रूबिका हुई फायर

Related Articles

Back to top button