बिग बॉस-14 की विनर Rubina Dilaik हुई कोरोना संक्रमित, इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर के दी जानकारी

मुंबई: देश में कोरोना के मामले लगातार आसमान छू रहे है। कोरोना के आंकड़े दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे है। सेलिब्रिटी हो या नेता या आम जनता कोई इससे बच नहीं पा रहा। बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की विजेता रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) भी कोरोना से बच नहीं पाई। रुबीना दिलैक ने ये जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके दी है, साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आये लोगों से कोरोना का टेस्ट कराने की गुजारिश भी की है। उनके चाहने वाले और परिवार वाले इस बात से बेहद परेशान है।

मैं हमेशा पॉजिटिविटी की ओर देखती हूं: Rubina Dilaik

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘मैं हमेशा पॉजिटिविटी की ओर देखती हूं. मैं भी अब एक महीने बाद प्लाज्मा डोनेट करने के लिए एलिजिबल हो जाऊंगी। टेस्ट पॉजिटिव आया है. 17 दिनों के लिए होम क्वारंटाइन होने जा रही हूँ। पिछले 5 से 7 दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया अपना टेस्ट करवाएं।’

चाहने वालो ने जल्दी ठीक होने की मांगी दुआ

रुबीना (Rubina Dilaik) के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनके चाहने वाले उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे है। उनकी पोस्ट पर एक्टर अली गोनी ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘या अल्लाह रहम, प्लीज अपना ध्यान रखो रुबी।’ इसके अलावा दृष्टि धामी, राहुल महाजन और अन्य हस्तियों ने भी रुबीना (Rubina Dilaik) को जल्द ठीक होने की शुभकामनाएं दी हैं. बिग बॉस के घर में उनकी दोस्त बनीं निक्की तंबोली ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘हे भगवान, अपना ध्यान रखो बेबी’.

ये भी पढ़ें: Covid-19: भारत के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है अमेरिका- जो बिडेन

Related Articles