Big Boss OTT की शुरूआत आज से, Karan Johar करेंगे होस्ट

Big Boss OTT को लेकर पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर बना हुआ है। यह पहली बार हो रहा है कि इस शो का प्रसारण पहले OTT पर होने जा रहा है।

मुंबई: आज यानि की 8 अगस्त की रात Voot ऐप पर Big Boss OTT पर दस्तक देने आ रहा है। बिग बॉस OTT को करण जौहर होस्ट करने जा रहा है। शो में सिंगर नेहा भसीन नजर आएंगी, इसका आधिकारिक ऐलान पहले ही किया जा चुका है। ऐसे में हाल ही में नेहा भसीन ने एक इंटरव्यू में बॉडी शेमिंग पर बात की।

Big Boss OTT को लेकर पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर बना हुआ है। यह पहली बार हो रहा है कि इस शो का प्रसारण पहले OTT पर होने जा रहा है। Big Boss OTT आज यानी 8 अगस्त से Voot सेलेक्ट पर दिखाया जाएगा। इसका प्रीमियर आज 8 बजे शुरू होगा। आप सोमवार से लेकर शुक्रवार तक इस शो को शाम 7 बजे से देख सकते हैं। जबकि, शनिवार और रविवार को 8 बजे से ही शो को देखा जाएगा।

Big Boss OTT को Voot सेलेक्ट पर देखने के लिए आपको इसका सब्सक्रिप्शन भी लेना पड़ेगा। इसके बाद आप इस शो का मजा ले पाएंगे। यह शो 24 घंटे Voot पर आएगा। अगर आप Voot का सब्सक्रिप्शन नहीं लेना चाहते तो भी आप इस शो का रिकॉर्डेड एपिसोड फ्री में देख सकेंगे। ‘Big Boss में इस बार सिंगर नेहा भसीन, शमिता शेट्टी, फेमस सिंगर और वीजे अनुषा दांडेकर, रिद्धिमा पंडित, करण नाथ, दिव्या अग्रवाल, उर्फी जावेद, अक्षरा सिंह, जीशान खान, नेहा मलिक और पवित्रा लक्ष्मी जैसे कंटेस्टेंट नजर आएंगे।

कैसे होगा बिग बॉस OTT शो

दर्शकों को पहली बार Big Boss के घर से सभी प्रमुख ड्रामा और एक्शन 24 घंटे लाइव देखने का मौका मिलेगा। इसके अलावा बिग बॉस फैन्स को Voot पर 1 घंटे का एपिसोड दिया जाएगा। दर्शकों को एक्सक्लूसिव कट्स, चौबीसों घंटे कंटेंट ड्रॉप्स और पूरी तरह से इंटरेक्टिव संस्करण देखने का भी मौका मिलने वाला है। डिजिटल एक्सक्लूसिव के पूरा होने के बाद, शो बिग बॉस के सीजन 15 के लॉन्च के साथ कलर्स में निर्बाध रूप से आगे बढ़ जाएगा।

यह भी पढ़ें: CM केजरीवाल ने की मुख्यमंत्री पोषाहार योजना की शुरुआत

Related Articles