‘सेक्सी भाभी’ के लुक में नजर आएंगी बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट, देखें वीडियो!

मुंबई। ‘बिग बॉस-10’ में नजर आ चुकीं मोनालिसा ‘झुमा भाभी’ के किरदार से पर्दे पर वापसी कर रही हैं। मोनालिसा बंगाली वेब सीरीज ‘दुपुर ठाकुरपो’ में भाभी के किरदार में दिखाई देंगी। ये बंगाली डिजीटल शो दूपुर ठाकुरपो का दूसरा सीजन है।

मोनालिसायह सीरीज डिजिटल प्लेटफॉर्म होईचोई पर देखा जा सकेगा।बताया जा रहा है कि शो के इस सीजन की कहानी पहले वाले सीजन से काफी अलग देखने को मिलने वाली हैं। इस सीरीज का टीजर मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है जिसे देख कर लग रहा हैं कि मोनालिसा इसमें बोल्ड भाभी की भूमिका निभाते हुए नजर आयेंगी।

मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस शो के लुक की कई सारी तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा की हैं। मोनालिसा ने इस शो के बारे में बात करते हुए कहा, “जब मुझे शो में इस रोल के लिए अप्रोच किया गया तो मैं बेहद काफी उत्साहित हो गई थी। मैने इस किरदार के बारे में बैठकर कुछ देर डिसकस किया और मैं तैयार हो गई। शो में मेरे किरदार का लुक काफी ग्लैमरस है लेकिन झुमा वाकई में काफी सिंपल है। उसकी अदाएं और बात करने के तरीके से लड़के उसकी और आकर्षित हो जाते हैं।”

मोनालिसा कोल्कता की ही रहने वाली हैं। उनका जन्मस्थान कोलकाता हैं। कोलकाता की होती हुई भी मोनालिसा कभी वहां काम नहीं कर पाईं। ये पहली बार होगा जब मोनालिसा किसी बंगाली शो में किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। इसके लिए मोनालिसा भी काफी एक्साइटेड हैं।

https://www.instagram.com/p/BhPB0nqhvZi/?taken-by=aslimonalisa

उन्होंने इस बारे में बात करते हुए बताया कि वो अक्सर कोलकाता आती रहती थीं लेकिन ये पहली बार है जब वो यहां शूटिंग के लिए आईं हैं। उनका कहना है कि उन्हें हमेशा से बंगाली इंडस्ट्री काफी लुभाती है ऐसे में पहली बार इतने अच्छे किरदार को निभाने के लिए वो काफी खुश हैं।

Related Articles