Big Breaking News: पूर्व भारतीय स्पिनर बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती

बेंगलुरु: पूर्व भारतीय स्पिनर बीएस चंद्रशेखर को बोलने में परेशानी और सुस्ती की शिकायत के बाद एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चंद्रशेखर की पत्नी सांध्या चंद्रशेखर भगवत ने इस बात की जानकारी दी है। बता दें कि चंद्रशेखर  ने 1961 में भारत के लिए डेब्यू किया था। हालांकि उनकी हालत अभी स्थिर बताई जा रही है।

बीएस चंद्रशेखर की पत्नी ने जानकारी देते हुए कहा कि चंद्रशेखर ठीक हो रहे हैं और दो दिन बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। वह भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी टेस्ट मैच देख रहे थे कि तभी उन्हें स्पीच में परेशानी में हुई, इसलिए हम उन्हें अस्पताल ले आए।”

संध्या ने कहा, “उन्हें कोई परेशानी नहीं है और घबराने वाली बात नहीं है। मैं फैन्स को बताना चाहती हूं कि चंद्रशेखर की हालत काफी अच्छी है।” वहीं इस बीच कर्नाटक क्रिकेट संघ ( KSCA ) के प्रवक्ता विनय मृत्युंजय ने कहा, ” वह आइसीयू में हैं और उनकी हालत स्थिर है।”

जनवरी 1961 में भारत के लिए पदार्पण करने वाले चंद्रशेखर ने 58 टेस्ट मैचों में 242 विकेट चटकाए हैं। 15 साल के अपने लंबे करियर के दौरान उन्होंने 16 बार पांच विकेट लिए हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने अपना एकमात्र वनडे मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था, जिसमें उन्होंने तीन विकेट चटकाने के अलावा 36 रन भी बनाए थे।

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: तो इस वजह से चौथे दिन का खेल जल्द खत्म हो गया

Related Articles