IPL
IPL

Big Breaking: KKR vs RCB के बीच आज होने वाला मुकाबला रद्द, ये है वजह

नई दिल्ली: देश में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस की चपेट में अब इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) भी आ गया है। IPL की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के कई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके कारण सोमवार को होने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाले मुकाबले को रद्द कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, कोलकाता के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद ये फैसला लिया गया है।

RCB vs KKR के बीच मैच टला

IPL के 14वें सीजन का 30वां मैच सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होना था, लेकिन कोविड 19 क्राइसिस के कारण इस मुकाबले को टाल दिया गया है। बताया जा रहा है कि कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम से पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और उनकी तबीयत ठीक नहीं है। ऐसे में इस मुकाबले को स्थगित करने का फैसला किया गया है। हालांकि इस बात का आधिकारिक ऐलान अभी नहीं हुआ है।

कोरोना के संक्रमण काल में BCCI ने मजबूत ‘बायो-बबल’ का हवाला दिया था, जिसके बाद अब तक 29 मैच सफलतापूर्वक कराए गए। चेन्नई और मुंबई के चरणों के सभी मैच पूरे हुए। लेकिन अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सीजन के 30वें मैच को फिलहाल रद्द कर दिया गया है। सख्त बायो बबल में खिलाड़ियों का कोरोना से संक्रमित होना सवालिया निशान भी खड़ा कर रहा है।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: क्या RCB को हराकर बदला ले पाएगी KKR?, देखें आंकड़े

Related Articles

Back to top button