राजधानी को दहलाने की बड़ी साजिश नाकाम, स्पेशल सेल ने दो आतंकियों को दबोचा

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी सफलता मिली है। राजधानी दिल्ली को दहलाने की बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सराय काले खां इलाके से दो संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आतंकी जम्मू और कश्मीर के रहने वाले हैं। खुफिया जानकारी के आधार पर दोनों को गिरफ्तार किया गया।

विशेष सेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि खुफिया जानकारी के आधार पर जाल बिछाकर पुलिस ने दोनों संदिग्ध आतंकवादियों को सराय काले खां स्थित मिलेनियम पार्क के पास से गिरफ्तार किया है।

इसकी पहचान अब्दुल लतीफ मीर और मोहम्मद अशरफ खटाना के रूप में हुई है। दोनों जम्मू कश्मीर के रहने वाले हैं। उनके पास से दो पिस्तौल और दस कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस गिरफ्तार आतंकवादियों से पूछताछ कर रही है।

इससे पहले मई में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुठभेड़ के बाद एक आतंकी को गिरफ्तार किया था। यूपी के बरेली जिले का रहने वाला था वो आतंकी। उसके पास से भी विस्फोटक सामान और हथियार बरामद किए गए थे।

बताया जा रहा है कि इन आतंकियों की साजिश दिल्ली-एनसीआर को दहलाने की थी। जानकारी के मुताबिक पता चला है कि कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चल रहा है । जिसकी वजह से वह दिल्ली में अपनी नापाक हरकत करने के फिराक में हैं। वहीं इसके अलावा और जानकारी मिली है कि इनके निशाने पर कई कई वीआईपी लोग थे।

यह भी पढे़ं: गिलगित-बाल्टिस्तान में विवादित चुनाव, इमरान पर लगाया धांधली का आरोप

Related Articles

Back to top button