कास्टिंग काउच पर मल्लिका का बड़ा बयान-“बिस्तर पर सोने से किया मना तो इंडस्ट्री ने किया बॉइकॉट”

0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत नें फिल्म जगत मे आते ही आपने बोल्ड और बिंदास अंदाज की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी। यही नहीं ‘मर्डर’ और ‘प्‍यार के साइड इफेक्‍ट’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी एक्‍ट्रेस मल्लिका अपने बेबाक राय के लिए भी काफी प्रसिद्ध हैं।

लेकिन कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी फिल्मों और किरदारों को लेकर हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं। मीडिया को मल्लिका ने बताया कि उन्‍हें एक फिल्‍म से सिर्फ इसलिए बाहर कर दिया गया क्‍योंकि उन्‍होंने हीरो के साथ संबंध बनाने से इनकार कर दिया था।

उन्होंने कहा, “मुझे इस प्रोजेक्ट से सिर्फ इसलिए निकाल दिया गया क्योंकि हीरो ने कहा था कि, तुम मेरे साथ नजदीकियां क्‍यों नहीं बढ़ा रही हो? ऑनस्‍क्रीन यह कर सकती हो फिर प्राइवेट में ऐसा करने में क्‍या दिक्‍कत है? इसलिए मेरे हाथ से कई फिल्में चलीं गईं। इसलिए मेरे हाथ से कई प्रोजेक्ट चले गए।

यह समाज की एक गंदी सोंच है, जिसका सामना हमारे देश की महिलाओं को करना पड़ता है।“ मल्लिका ने कहा की लोग ये समझते हैं कि अगर आप शॉर्ट स्‍कर्ट पहनती हैं, ऑन स्‍क्रीन किस कर लेती हैं तो आप एक गिरी हुई महिला हैं जिसका कोई मूल्‍य नहीं हैं। ऐसे में आदमी अक्‍सर फायदा उठाने की कोशिश करते हैं।”

loading...
शेयर करें