श्मशान घाट में बड़ा हादसा, 12 लोगों की मौत, कई घायल

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में श्मशान घाट परिसर की छत गिरने से बड़ा हादसा हो गया। छत के नीचे दबने से 12 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 28 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव का कार्य शुरु कर दिया है। 

घटना पर जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे का कहना है कि तेज बारिश के कारण मुरादनगर में बंबामार्ग पर स्थित श्मशान घाट परिसर की छत और दीवार गिर गई। और यह घटना तब हुई जब श्मशान घाट पर अंत्येष्टि हो रही थी। जिससे वहां इकठ्ठा करीब 40 से अधिक लोग मलबे में दब गए।

डीेएम ने बताया कि घटना में 12 लोगों की मौत हो गई है और 28 से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों को पास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। राहत और बचाव कार्य जारी है। मलबे से कई लोगों को निकाल लिया गया है। दमकल विभाग और NDRF की टीम राहत और बचाव कार्य में जुटी है।

CM योगी ने जताया शोक

गाजियाबाद में हुई इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया है और वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं। CM योगी ने घटना पर खेद प्रकट करते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ें: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा

Related Articles

Back to top button