कानपुर में बड़ा हादसा, कुली बाजार में ढही तीन मंजिला इमारत, बचाव कार्य शुरू

यूपी के कानपुर शहर से बड़ी खबर आ रही है कि यहां के कुली बाजार इलाके में आज सोमवार रात को अचानक तीन मंजिला इमारत गिर गई।

कानुपर: यूपी के कानपुर शहर से बड़ी खबर आ रही है कि यहां के कुली बाजार इलाके में आज सोमवार रात को अचानक तीन मंजिला इमारत गिर गई। अचानक इमारत गिरने से इलाके में हड़कंप मच गया। तीन मंजिला इमारत गिरने की खबर लगते ही पुलिस प्रशासन मौके पर आनन-फानन में पहुंचे और बचाव राहत कार्य शुरू कर दिया। इस हादसे में कई लोगो के दबे होने की आशंका जताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक आज सोमवार रात को अनवरगंज थाना अंतर्गत कुली बाजार इलाके में जर्जर हालात में रही तीन मंजिला इमारत अचानक से गिर गई। इस हादसे के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया। इस हादसे की जानकारी इलाके के लोगो ने स्थानीय पुलिस को दी। जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस आनन-फानन में पहुंची और बचाव कार्य शुरू कर दिया है। इस मलबे में कई लोगो की फंसे होने की आशंका है। पूरी तरह से मलबा हटने के बाद से ही पता चल सकेगा की इस हादसे में कितने फंसे हुए थे।

 

ये भी पढ़े : यूपी: पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश ढेर, पांच गिरफ्तार

अनवरगंज थाना के सीओ मोहम्मद अकमल खान ने इस हादसे पर कहा कि यहां के कुली बाजार इलाके में जर्जर तीन मंजिला इमारत अचानक से गिर गई। पुलिस को इसकी जानकारी जैसे ही मिली तो तुरंत मौके पर पहुंच कर बचाव कार्य आरंभ कर दिया गया। इसके अलावा उन्‍होंने बताया कि इमारत गिरने से मलबे के नीचे किसी के फंसे होने की आशंका नहीं है।

 

Related Articles