यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, कार कंटेनर से टकराई 4 की मौत

0

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के थाना राया क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर रविवार सुबह एक तेज रफ्तार होंडा सिटी कार सड़क किनारे खड़े कंटेनर में जा घुसी। इस हादसे में दो महिलाओं समेत एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है 

मथुरा

जानकारी के मुताबिक मथुरा के राया क्षेत्र में मइल स्टोन 113 के पास सड़क किनारे खड़े कंटेनर में आगरा से नोएडा की ओर जा रही तेज रफ्तार कार जा घुसी। पुलिस ने वाहन में फंसे लोगों को कार कटवाकर बाहर निकाला। लेकिन तब तक दो महिला और दो पुरुषों की मौत हो चुकी थी, सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।

मृतकों की पहचान मोहम्मद मैनुद्दीन पुत्र मुसाफिर अली निवासी अहमदनगर, जाजमऊ कानपुर, अब्दुल रहीस पुत्र अब्लुद वहीद निवासी मीरपुर छावनी, कानपुर, अब्दुल रहीस की मां शाहजहां बेगम और एक और महिला शाहजहां बेगाम की मौत हो चुकी थी। वहीं अब्दुल रहीस के पिता अब्दुल वहीद व मोहम्मद मैनुद्दीन का बेटा इमामुद्दीन घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा है। बताते हैं कि परिवार के लोग बेटी की शादी के संबंध के लिए दिल्ली जा रहे थे।

loading...
शेयर करें