BJP सांसद के बेटे पर हुई फायरिंग में बड़ा खुलासा, जानकर रह जाएंगे हैरान

लखनऊ BJP सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष किशोर पर मंगलवार देर रात हुई फायरिंग में साले ने पुलिस पूछताछ में कबूल किया कि उन्होंने ही अपने बहनोई के कहने पर गोली चलाई थी

लखनऊ: लखनऊ में मोहनलाल गंज के BJP सांसद कौशल किशोर (MP Kaushal Kishore) के 30 साल के बेटे आयुष किशोर पर मंगलवार देर रात हुई फायरिंग में पुलिस ने नया खुलासा किया है। उस पर गोली किसी और ने नहीं बल्कि खुद उसके साले ने चलवाई थी। वो भी उसी के कहने पर। सांसद के बेटे अभी सुरक्षित हैं और अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं।

लखनऊ पुलिस कमिश्नर जांच

भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे को गोली लगने की घटना पर लखनऊ पुलिस कमिश्नर (Lucknow Police Commissioner) ने बताया कि जांच में पता चला कि सांसद के बेटे के साथ उनके साले भी थे। CCTV फुटेज और पूछताछ से कुछ ऐसे फुटेज जिसमें इनके साले पीछे हथियार छुपाते दिखाई दे रहे थे। सांसद के बेटे के घर में घटना में इस्तेमाल पिस्टल मिला है।

 

पुलिस कमिश्नर लखनऊ (Lucknow Police Commissioner) डीके ठाकुर ने कहा कि यह घटना मंगलवार रात के करीब 2:10 बजे हुई थी। पहले बताया गया कि सांसद के बेटे पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली चलाई, अब तक की तहकीकात में यह पता चला है कि सांसद के बेटे के कहने पर उसके साले ने गोली चलाई। उन्होंने बताया कि जिस पिस्टल से गोली चली थी उसे पुलिस ने रिकवर कर लिया है।

यह भी पढ़ेमाइक्रोसॉफ्ट और चीन में तनातनी जानिए क्यों

पूछताछ में कबूल किया

सांसद के बेटे के साले ने पूछताछ में कबूल किया कि उन्होंने ही अपने बहनोई के कहने पर गोली चलाई थी। सांसद जी के बेटे सुरक्षित हैं और अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं। सांसद के बेटे के साले का कहना है कि इस घटना में वे इस घटना में कुछ लोगों को फंसाना चाहते थे।

यह भी पढ़ेयौन शोषण के आरोपों में घिरे बीजेपी मंत्री की मुश्किलें बढ़ी

Related Articles

Back to top button