Zomato Delivery Boy के मामले में बड़ा खुलासा, महिला पर FIR दर्ज

जोमैटो (Zomato) के फूड डिलीवरी बॉय पर मार पीट का आरोप लगाया गया था। हितेशा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर आरोप लगाया था कि ऑर्डर लेने से मना करने पर जोमैटो डिलिवरी बॉय (Zomato Delivery Boy) ने उन पर हमला किया था।

बेंगलुरु: पिछले दिनों बेंगलुर की मॉडल और मेकप आर्टिस्ट हितेशा चंद्राणी (Hitesha Chandranee) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। जोमैटो (Zomato) के फूड डिलीवरी बॉय पर मार पीट का आरोप लगाया गया था। हितेशा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर आरोप लगाया था कि ऑर्डर लेने से मना करने पर जोमैटो डिलिवरी बॉय (Zomato Delivery Boy) ने उन पर हमला किया था।

डिलिवरी बॉय ने भी अपना बयान दिया है
डिलिवरी बॉय ने भी अपना बयान दिया है

इसके बाद  जोमैटो डिलिवरी बॉय (Zomato Delivery Boy)  कामराज (Kamaraj) को कंपनी से निकाल दिया गया था। पुलिस ने उन्हे गिराफ्तार कर लिया था। जोमैटो (Zomato) डिलिवरी बॉय कामराज (Kamaraj) की शिकायत पर बेंगलुरु के इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस स्टेशन में हितेशा चंद्राणी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

Zomato Delivery Boy का नया मामला

हितेशा पर आईपीसी की धारा 355 (हमला), 504 (अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत केस दर्ज किया गया है। इस मामले को लेकर परिणीति चोपड़ा ने भी ट्वीटर पर अपनी राय रखी है।

यह भी पढ़े

बेंगलुरु की मॉडल से मेकअप आर्टिस्ट बनी महिला द्वारा जोमैटो (Zomato) के डिलिवरी बॉय (Delivery Boy) पर लगाए गए आरोप को लेकर Parineeti Chopra ने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट किए हैं। परिणीति पहली बॉलीवुड सेलिब्रिटी हैं जिन्होंने इस मामले में बोलने की ज़ेहमत उठाई है। उन्होंने Zomato से कहा है कि वह इस मामले का पूरा विवरण सामने रखे, ताकि सच का पता चल सके!

Parineeti Chopra का ट्वीट

परिणीति चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा, “जोमेटो इंडिया – कृपया सच का पता लगाएं और उसे सार्वजनिक तौर पर पेश करें.. यदि वह सज्जन निर्दोष है (और मुझे विश्वास है कि वह है), तो उस महिला को दंडित करने में हमारी मदद करें। यह अमानवीय, शर्मनाक और दिल दहला देने वाला है। कृपया मुझे बताएं कि मैं कैसे मदद कर सकती हूं…”

Related Articles