छापेमारी में देह व्यापार का बड़ा खुलासा, हर ग्राहक से वसूलती थी बड़ी कीमत

यूपी के गौतम बुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का बड़ा खुलासा किया है।

नोएडा: स्पा सेंटर की आड़ में चलने वाले देह व्यापार की खबरे सामने आती रहती है और कई जगहों पर कर्यवाई होने के बाद भी इनपर लगाम नहीं लग रही है। यूपी के गौतम बुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का बड़ा खुलासा किया है। सहायक पुलिस आयुक्त बृजनंदन राय की अगुवाई में थाना बीटा-2 पुलिस ने सोमवार शाम को स्पा सेंटर में छापेमारी करके 11 पुरुषों व सात महिलाओं (कॉल गर्ल) को गिरफ्तार किया है।

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना बीटा-2 के जगत फार्म स्थित एक स्पा सेंटर में देह व्यापार का अड्डा चलने की सुचना मुखबिर से मिली। इसके बाद सहायक पुलिस आयुक्त के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। पुलिस टीम ने स्पा सेंटर में पहुंच कर छापेमारी की।

ये भी पढ़े : मामूली विवाद के चलते दंपति पर चाकू से हमला, पति की मौत पत्नी घायल

राजेश कुमार सिंह ने खुलासा करते हुए जानकारी दी है कि,’ छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम ने पुलिस ने 11 पुरुषों (ग्राहक) और सात महिलाओं (कॉल गर्ल) को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में इनसे पता चला है कि देह व्यापार कर रही लड़कियां हर ग्राहक से 5000-6000 हजार रुपये वसूल करती थीं। पकडे गए लोगो के पास से 18 मोबाइल, लैपटॉप, 114019 रुपये, 2 डीवीआर( DVR), रजिस्टर और ग्राहक फार्म के अलावा आभूषण व अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है।

ये भी पढ़े : डॉक्टर भी सरकार से हुए नाराज, भारत बंद के दिन 10,000 जगहों पर करेंगे प्रदर्शन

स्पा सेंटर में कुछ सफेदपोश भी ग्राहक

पुलिस अधिकारी ने बताया है कि पकड़े गए लोगो के पास से फोन व लैपटॉप बरामद हुआ जिसमे एक बड़ा खुलासा हुआ है। इसमें ग्राहकों का डाटा संकलित है और जांच में पता चला है कि संबंधित स्पा सेंटर में कुछ सफेदपोश भी ग्राहक के रूप में आते थे। पुलिस उन सभी लोगों का ब्योरा तैयार कर रही है और जल्द ही इस मामले में कुछ और लोगों को पुलिस गिरफ्तार करेगी।

Related Articles

Back to top button