IPL
IPL

रूपेश हत्याकांड मामले का बड़ा खुलासा, DGP ने किया कॉन्ट्रैक्ट किलर के शामिल होने का दावा

पटना: इंडिगो स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या मामले में बिहार पुलिस के महानिदेशक (DGP) एसके सिंघल ने आज बड़ा खुलासा करते हुए दावा किया है कि इस हत्याकांड में कॉन्ट्रैक्ट किलर शामिल थे। उन्होंने यह भी कहा कि यह एक मुश्किल मामला है और कई बिंदुओं पर मामले की जांच की जा रही है।

बिहार की राजधानी पटना (Capital Patna) में पिछले दिनों रूपेश कुमार सिंह की दिनदहाड़े हुई हत्या के बाद राज्य के मुख़्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) को सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है। बहु चर्चित हत्याकांड को लेकर बिहार पुलिस के महानिदेशक (DGP) ने कहा कि हत्या कॉन्ट्रैक्ट किलिंग का विशुद्ध मामला है। यह बेहद संवेदनशील और उलझा हुआ केस है।

डीजीपी एसके सिंघल ने आज शनिवार को रूपेश हत्याकांड की जांच में अब तक हुई प्रगति को लेकर पटना पुलिस के आला अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के बाद डीजीपी सिंघल ने कहा कि पुलिस की कई टीम इस मामले के अनुसंधान में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि रूपेश हत्याकांड का खुलासा हम जल्द ही करेंगे।

डीजीपी ने की मीडिया से बात-चीत

बैठक के बाद डीजीपी ने एसएसपी दफ्तर के बाहर मीडिया से मुलाकात की। उन्होंने बताया कि रूपेश हत्याकांड की जांच चल रही है। मामले में कई अहम जानकारी मिली है। एसआइटी की कई टीमें अलग अलग बिन्दुओं पर जांच कर रही है। उम्मीद है एसआइटी जल्द मामले का उद्भेदन करेगी। और जल्द ही अपराधी सलाखों के पीछे होंगे। टीमें लगातार अपना काम कर रही है। उन्‍होंने कहा कि मामला काफी संवेदनशील है।

भड़क उठे CM नीतीश कुमार

पटना में इंडिगो स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या के बाद बिहार सरकार बेहद दबाव में है। राज्य में बढ़ते हुए अपराध के मामलों को लेकर बीजेपी-जेडीयू की सरकार पर विपक्षियों ने जमकर निशाना साधा हैं। इसी कड़ी में कल जब पत्रकारों ने नीतीश कुमार से सवाल पूछा तो वे भड़क उठे और गुस्से में आकर बोले कि जंगलराज भूल गए क्या?

CM नीतीश कुमार ने पत्रकारों से कहा कि अपराध पर कार्रवाई की जा रही है, इसे भुलाया नहीं जा सकता। रूपेश सिंह की हत्या बेहद दुखद है। मामले की जांच हो रही है।

यह भी पढ़ें: बायोटेक का बड़ा ऐलान, वैक्सीन का Side Effect होने पर मिलेगा मुआवजा

 

Related Articles

Back to top button