बड़ा खुलासा : फिल्म के सेट पर विद्या संग इमरान हाशमी करते थे गंदा काम

0

मुंबई। बॉलीवुड किसिंग किंग इमरान हाशमी सीरियल किसर के नाम से जाने जाता है। इन दिनों वो अपनी और विद्या बालन की अपकमिंग फिल्‍म ‘तुम्‍हारी सुलु’ को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीँ विद्या ने उनके बारे में एक ऐसा खुलासा कर दिया है जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान रह गया।

ये भी पढ़ें : #HBD : BJP सांसद के साथ रिश्तों को लेकर चर्चा में रही थीं श्वेता तिवारी

Image result for विद्या, नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर नेहा inraan

दरअसल, हाल ही में विद्या, नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर नेहा में पहुंची। इस दौरान उन्होंने कई दिलचस्प खुलासे किए। विद्या से जब ऑनस्क्रीन किसिंग के बारे में पूछा तो उन्होंने बड़े मजेदार किस्से शेयर किए।

विद्या ने इमरान हाशमी के साथ फिल्‍म ‘घनचक्‍कर’ के किसिंग सीन का जिक्र किया। इस फिल्‍म में दोनों के बीच कई किस सीन शूट किये गये थे। विद्या ने बताया,’ इमरान हर किसी सीन के बाद उनसे कोई न कोई अजीब सवाल करते थे।

Image result for Emraan Hashmi romance with vidhya balan

लगभग हर सीन के बाद वे पूछते थे कि तुम्‍हें क्‍या लगता है सिद्धार्थ (सिद्धार्थ रॉय कपूर) इस सीन को देखकर क्‍या कहेंगे ? तुम्हें लगता है कि वो मेरा पेमेंट चेक मुझे देंगे?

उन्‍हें हर किस सीन के बाद सिर्फ यही चिंता होती थी कि सिद्धार्थ क्‍या कहेंगे ? मैं सोचती थी कि वो मुझसे हर सीन के बाद ऐसा क्‍यों पूछ रहे हैं।

Related image

विद्या ने फिल्‍म ‘गुरु’ के किसिंग सीन के बारे में भी बात करते हुए कहा,’ जब फिल्‍म ‘गुरु’ में माधवन ने मुझे किसी किया तब बहुत तेज बारिश हो रही थी और मैं व्‍हीलचेयर पर थी। इसलिए इस सीन से जु्ड़ा कुछ और उन्‍हें याद नहीं है।’

loading...
शेयर करें