चुनाव से पहले योगी सरकार की बड़ी सौगात, यूपी के 17 शहरों को मिलेगा मुफ्त वाई-फाई

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi government) आगामी 2022 विधानसभा चुनाव में दुबारा जीत के लिए लोगो को लुभाने में लगी हुई है। देश के हर वर्ग के लोग ज्यादातर इंटरनेट (Internet) का इस्तेमाल करते है और योगी सरकार अब लोगो को मुफ्त में वाई-फाई उपलब्ध कराने वाली है। योगी सरकार (Yogi Government ) ने बुधवार को कहा है कि यूपी के 17 शहरों की 217 जगहों पर फ्री वाई-फाई की सुविधा दी जाएगी।

योगी सरकार ने इसके लिए अधिकारियों को जगहों की पहचान करने के निर्देश दे दिए हैं। इसके अलावा बड़े शहरों में दो स्थानों पर और छोटे शहरों में एक स्थान पर मुफ्त वाई-फाई की सुविधाएं दी जाएंगी।

सीएम योगी आदित्यनाथ अब यूपी के लोगों को फ्री वाईफाई सुविधा देने जा रही है, इसके लिए सरकार ने 17 नगर निगम वाले शहरों सहित कुल 217 शहरों में मुफ्त वाई-फाई की सुविधा उपलब्ध कराएगी।

यूपी सरकार ने लखनऊ, कानपुर, आगरा, अलीगढ़, वाराणसी, प्रयागराज, झांसी, बरेली, सहारनपुर, मुरादाबाद, गोरखपुर, अयोध्या, मेरठ, शाहजहांपुर, गाजियाबाद, मथुरा-वृंदावन और फिरोजाबाद नगर निगम वाले शहरों में 200 से ज्यादा जगहों में फ्री वाई-फाई की सुविधा देने का फैसला लिया है,सरकार की ओर से फ्री वाई-फाई की ये सुविधा खासतौर से बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, तहसील, कचहरी, ब्लॉक और रजिस्ट्रार कार्यालय के आसपास दी जाएगी. इसके अलावा ये भी तय हुआ है कि जो बड़े शहर होंगे, वहां दो जगहों पर और छोटे शहरों में एक जगह पर फ्री वाई-फाई दिया जाएगा।

Related Articles