ऑनलाइन शॉपिंग करने वालो के लिए खुशखबरी, स्नैपडील पर शुरू हुई ‘कम में दम’ दीवाली सेल

नयी दिल्ली: ऑनलाइन शॉपिंग करने वालो के लिए फिर एक बड़ी खुशखबरी है। ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म स्नैपडील की ‘कम में दम’ दीवाली सेल 16 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है।

स्नैपडील पर शुरू हुई इस सेल में ग्राहकों को उनकी जरुरत के सामान काम दामों पर मिल जायेंगे। कंपनी ने जारी किये अपने एक बयान में कहा कि सितम्बर 2020 में उपयोगकर्ताओं के साथ किए गए सर्वेक्षण के आधार पर उनकी पसंद एवं ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए यह सेल शुरू की गई है। 92 शहरों केे 1.25 लाख से अधिक स्नैपडील के उपयोगकर्ताओं ने दीवाली के लिए घरेलू उपयोग के गैजेट, किचनवेयर, गिफ्टआइटम, फैशन एवं घरेलू साज-सज्जा के सामान पर डील की इच्छा जताई थी।

ग्राहकों के लिए उनकी उम्मीद के अनुसार को उनकी जरुरतो को ध्यान में रखते हुए ज़्यादातर ऑफर उनकी पसंदीदा कैटेगरी में पेश किए गए हैं। लोकप्रिय उत्पाद जैसे साड़ी पर कम से कम 70 फीसदी छूट दी गई है। इसी तरह पुरूषों के कपड़ो पर कम से कम 40 फीसदी से 70 फीसदी तक छूट दी गयी है।

कम में दम सेल में ग्राहकों के लिए दिवाली की जरूरतों के सामान के साथ क्लोथिंग्स और गैजेट्स पर भरी छूट दी जा रही है। ग्राहक अपनी पसंदीदा कैटेगेरी के सामन 70-75 फ़ीसदी छूट में पा सकते है।

ये भी पढ़ें: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा- “हाइपरसोनिक मिसाइलें अब हमारे पास”

Related Articles