Trending

कांग्रेस से गठबंधन करना सपा की बड़ी गलती:- अखिलेश यादव

उत्तरप्रदेश| उत्तरप्रदेश में चल रहे सियासी द्वंद के बीच प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का कांग्रेस को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। अखिलेश ने कहा, वर्ष 2017 में कांग्रेस के साथ गठबंधन करना समाजवादी पार्टी की सबसे बड़ी गलती थी। हमने एक बड़ा लक्ष्य भेदने के उद्देश्य से कांग्रेस के साथ गठबंधन किया था और उनकी गलतियों को नकार कर उन्हें अपनाया लेकिन वह मेरी भूल थी। इस बार सपा का गठबंधन समान विचारधारा के लोगों से हुआ है इसलिए इसबार सपा प्रदेश में जीत का बिगुल फूंकेगी।

उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा, श्री कृष्ण हमारे पूर्वज है और हम उनके वंशज। लेकिन हम सभी देवी देवताओं की पूजा आराधना करते हैं और उन्हें मानते हैं। विपक्ष मुझपर जातिय राजनीति करने का आरोप लगा रहा है लेकिन अगर वर्तमान समय की जिलाधिकारियों की सूची देखी जाए तो स्पष्ट हो जाएगा की प्रदेश में कौन कैसी राजनीति कर रहा है।

उन्होंने आगे कहा, आज प्रदेश में उस दल का शासन है जो महज चुनावी हथकंडे अपनाकर सत्ता का सुख भोगता है। उसे विकास या जनता से कोई लेना देना नहीं है। भाजपा की रणनीति जनता को बहगलने और सरकारी मशीनों का उपयोग कर चुनाव की निष्पक्षता को प्रभावित करना है।

Related Articles