पहलवान निशा दहिया की मौत पर आई बड़ी खबर, खुद वीडियो जारी कर दिया बयान

नई दिल्ली: राष्ट्रीय स्तर की पहलवान निशा दहिया की गोली मारकर हत्या करने की खबर चलने के बाद निशा ने बुधवार को खुद की मौत की खबरों को खारिज कर दिया और कहा कि वह ठीक है। दहिया ने भारतीय कुश्ती महासंघ द्वारा जारी एक वीडियो संदेश में कहा, “मैं वरिष्ठ नागरिकों की भूमिका निभाने के लिए गोंडा में हूं। मैं ठीक हूं। यह एक फर्जी खबर है। मैं ठीक हूं।”

समाचार एजेंसी जिसने पहले निशा दहिया की मौत की खबर को फ्लैश किया था, उसने बाद में स्पष्ट किया कि सोनीपत में गोली मारकर हत्या की गई पहलवान नवागंतुक निशा दहिया है, न कि अंडर -23 विश्व चैंपियनशिप की कांस्य पदक विजेता, कोच के हवाले से, जिन्होंने भारतीय टीम के साथ यात्रा की थी।

रिपोर्टों में यह भी उल्लेख किया गया है कि हमले में दहिया की मां घायल हो गई थी। दहिया ने शुक्रवार को बेलग्रेड में U23 विश्व कुश्ती चैंपियनशिप 2021 में 72 किग्रा भार वर्ग में कांस्य पदक जीता था। इससे पहले आज, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने उपलब्धि के लिए दहिया और अन्य साथी पहलवानों की प्रशंसा की थी

राज्य स्तरीय खिलाड़ी निशा यादव पिछले तीन साल से अकादमी में अभ्यास कर रही थीं। पवन ने कथित तौर पर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी, जो उसी गांव का रहने वाला है और अकादमी चला रहा था। पवन और एक सचिन ने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी और उसकी मां से कहा कि वह उसे अकादमी से उठा ले। मां और निशा यादव के भाई जब एकेडमी पहुंचे तो उन पर भी हमला किया गया। पवन और सचिन ने कथित तौर पर अकादमी का सीसीटीवी कैमरा लिया और मौके से फरार हो गए।

https://www.instagram.com/p/CWGNBcnJ4iA/?utm_medium=copy_link

Related Articles