पानी पूरी शौकीनों के लिए बड़ी खबर, बीवी को खिलाने से पहले पढ़ें खबर, नहीं तो मचेगा रोना-पीटना

पुणे: पानी पूरी खाने का तो स्वाद ही अलग है अगर लेकिन इसके कारण कोई आत्महत्या करले ऐसा कभी आपने सुना नहीं होगा। ऐसा हुआ है महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे जिले (Pune) में हुआ कि 23 वर्षीय एक महिला ने ‘पानी पूरी’ को लेकर पति से झगड़ा किया। इसके बाद वह इतना बेकाबू हो गई कि मौत को गले लगाना ही उचित समझा। पुलिस ने मीडिया को बताया कि पति बिना बताए घट पर ‘पानी पूरी’ ले आया था, जबकि महिला ने पहले से ही खाना बना लिया था, फिर क्या इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया।

जानकारी के मुताबिक, महिला प्रतीक्षा सरवडे की 2019 में गहिनीनाथ सरवडे के साथ शादी हुई थी। महिला प्रतीक्षा सरवडे अंबेगांव पठार स्थित घर में 18 महीने के बच्चे और पति के साथ रहती थी। अक्सर इन दोनों के बीच घरेलू मुद्दों को लेकर झगड़ा होता रहता था। भारती विद्यापीठ थाने की एक अधिकारी ने बताया, ‘बीते शुक्रवार को पत्नी को बिना बताए घर पर उसका पति ‘पानी पूरी’ ले आया था। इस कारण दोनों के बीच बहुत झगड़ा हो गया क्योंकि महिला ने पहले ही खाना बना लिया था।

इसके अगले दिन महिला ने कथित तौर पर कुछ जहरीला पदार्थ खा लिया, जिसके बाद आनन-फानन में उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां रविवार को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को महिला के पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया।

मृतक महिला के पिता ने उसके पति पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया जिसके बाद पुलिस ने गहीहीनाथ को गिरफ्तार कर लिया था। मंगलवार को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

Related Articles