कीडगंज गोलीकांड मामले में बड़ी खबर, पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत इनको किया गिरफ्तार

गोलीकांड का मुख्य आरोपी विमलेश पाण्डेय, सतीश और लाली गिरफ्तार हो गए है

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुए कीडगंज गोलीकांड मामले में बड़ी खबर सामने आई है. गोलीकांड का मुख्य आरोपी विमलेश पाण्डेय, सतीश और लाली गिरफ्तार हो गए हैं. गोलीकांड को अंजाम देने के बाद से तीनों अभियुक्त फरार चल रहे थे. हालांकि, घटना में नामजद एक अन्य अभियुक्त अभी भी फरार चल रहा है. सोमवार को पुलिस प्रशासन ने सभी आरोपियों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. बता दें कि आबकारी विभाग के निलंबित सिपाही विमलेश पाण्डेय पर साथियों के साथ घटना को अंजाम देने का आरोप है.

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल, प्रयागराज के दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र के कीडगंज इलाके में 30 दिसंबर 2021 की शाम को चाट विक्रेता संदीप गुप्ता और उसके भाई विशाल गुप्ता को गोली मारी गई थी. वहीं, दुकान पर मौजूद दो अन्य व्यक्तियों को भी गोली लगी थी. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान 31 दिसंबर की सुबह विशाल गुप्ता की अस्पताल में मौत हो गई. वहीं, संदीप गुप्ता की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.

पुराने विवाद के चलते दिया अंजाम

आरोपी विमलेश पाण्डेय आबकारी विभाग में कांस्टेबल के पद पर वाराणसी में तैनात था. मौजूदा समय में विमलेश पाण्डेय निलंबित चल रहा है. 30 दिसंबर की शाम को कीडगंज में हुए गोलीकांड का आरोप विमलेश पाण्डेय पर है. किसी पुराने विवाद में गोलीकांड को अंजाम देने की बात सामने आई है. घटना में चार दिन बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से व्यापारी वर्ग में आक्रोश है.

Related Articles