बड़ी खबर: पंजाब में भीड़ ने कंगना रनौत की कार पर किया हमला

पंजाब: कंगना रनौत की फिल्में हमारे रोंगटे खड़े करने के लिए जानी जाती हैं। हम जानते हैं कि अभिनेत्री अक्सर अपने काम से अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने का प्रबंधन करती है, लेकिन हम यह भी जानते हैं कि कुछ मामलों पर अपनी राय के कारण वह अक्सर विवादों में आ जाती हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उनके खिलाफ हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट में सिख समुदाय के प्रति अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। आज, अभिनेत्री ने पंजाब का दौरा किया और खुलासा किया कि लोगों के एक समूह ने उसकी कार पर हमला किया है।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “जैसे ही मैं पंजाब में दाखिल हुई भीड़ ने मेरी कार पर हमला कर दिया… वे कह रहे हैं कि वे किसान हैं”

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (डीएसजीएमसी) द्वारा उपनगरीय खार पुलिस स्टेशन में अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के एक दिन बाद प्राथमिकी दर्ज की गई।

अधिकारी के अनुसार, उस पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 295ए के तहत मामला दर्ज किया गया था, जो “किसी भी वर्ग के धर्म या धार्मिक विश्वासों का अपमान करके उसकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के इरादे से जानबूझकर और दुर्भावनापूर्ण कृत्यों को प्रतिबंधित करता है।”

Related Articles