बड़ी खबर: आजमगढ़ में हुआ विमान क्रैश, पायलट ने लगाई छलांग, हुई मौत

0

आजमगढ़: यूपी के आजमगढ़ में हादसे की बड़ी खबर सामने आ रही है। आजमगढ़ के निजामाबाद क्षेत्र में सोमवार सुबह अमेठी के इंदिरा गांधी राष्ट्रीय उड़ान एकेडमी का एक चार सीटर टीबी-20 एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया। जिसमे पायलट की मौके पर मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : BBAU के कर्मियों पर लटकी तलवार, नही मिल रहा वेतन, काम करने से रोका गया

मिली जानकारी के अनुसार, जिले के सरायमीर थाना क्षेत्र के फ़रीद्दीनपुर गांव में सोमवार सुबह करीब 11 बजे खराब मौसम में एयरक्राफ्ट क्रैश होकर खेत में गिर गया। तेज धमाके की आवाज सुनकर आस-पास के लोग दौड़े चले आए। तेज़ आवाज़ से तुरंत अफरा तफरी का माहौल बन गया। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। इस बारे में आजमगढ़ पुलिस ने कहा कि बचाव और राहत कार्य जारी है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जहाज़ आसमान से सीधे जमीन पर इतनी तेज़ी से गिरा की किसी के बचने की कोई संभावनाएं थी ही नहीं। आसमान से जमीन पर गिरा विमान दो टुकड़ों में विभक्त हो गया। हादसे के बाद एक पायलट का शव भी मलबे से निकाला गया। हादसा मौसम ख़राब होने के कारण हुआ है। विमान के संतुलन खोने के बाद आसमान से कूदते पाइलट को लोगों ने दूर से ही देख लिए था। विमान के गिरे मलबे से करीब 2 किमी दूर पायलट का शव मिला। जिसकी पहचान पायलट कोर्णाक सरन के रुप में हुई है। कोणार्क सरन की उम्र महज 24 साल की थी।

ये भी पढ़ें : एमी अवॉर्डस 2020: इस शो को जिमी किमेल होस्ट करते हुए आए नज़र

शेयर करें