राज कुंद्रा के मामले से जुड़ी बड़ी खबर, शिल्पा शेट्टी को बुला सकती है पुलिस

मुंबई: बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra Case) की गिरफ्तारी के बाद अब मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच तेजी से मामले की जांच में जुटी गई है। इस मामले में अब तक के 11 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। वहीं राज कुंद्रा (Raj kundra) की गिरफ्तारी के बाद इस मामले में अब पुलिस बॉलीवुड अभिनेत्री व राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को भी पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच बुला सकती है।

शिल्पा शेट्टी को बुला सकती है क्राइम ब्रांच

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, क्राइम ब्रांच आगे की छानबीन करने के लिए शिल्पा शेट्टी को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है। इस मामले में जब अधिकारियों से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि जरूरत पड़ी या जांच में कुछ ऐसे तथ्य आए तो शिल्पा शेट्टी को भी पूछताछ के लिए बुला सकते है। आपको बता दें कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) इस समय पुल‍िस हिरासत में हैं। राज को मुंबई क्राइम ब्रांच टीम ने बीते सोमवार की रात को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के माध्यम इन्हें प्रकाशित करने के मामले में ग‍िरफ्तार किया था। इस मामले में अब तक राज कुंद्रा समेत 11 लोगों को ग‍िरफ्तार क‍िया गया है।

मुंबई पुलिस के हाथ लगे इलेक्‍ट्रेान‍िक सबूत

वहीं, राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेजा है। र‍िपोर्ट के अनुसार मुंबई पुल‍िस के हाथ कुछ ऐसे इलेक्‍ट्रेान‍िक सबूत मिले हैं जिससे साफ जाहिर होता है कि राज ‘लाइव सेक्‍शुअल एक्‍ट’ को भव‍िष्‍य मान रहे थे। राज कुंद्रा पोर्न बिजनेस को बॉलीवुड की तरह बड़ा बनाना चाहते थे।

Related Articles