बड़ी खबर: हमलावरों ने मेयर पर बरसा दी ताबड़तोड़ गोलियां, दहल गया इलाका

कटिहार: बिहार से बड़ी खबर आ रही है कि यहां के कटिहार (Katihar) के मेयर शिवराज पासवान (Mayor Shivraj Paswan) को हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। अज्ञात हमलावरों ने आज गुरुवार को मेयर पर 3 बार गोली चलाकर मौके से फरार हो गए है। गोली लगने से घायल होकर वो (Mayor) गिर पड़े। इसके बाद में आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए KMCH ले जाया गया, लेकिन जब तब उनका इलाज हो पाता तक उनकी मौत हो गई।

मेयर की हत्या

जानकारी के मुताबिक, मेयर शिवराज पासवान गुरुवार को पंचायती बैठक करके बाइक से ही घर को लौट रहे थे, तभी रास्ते में हमलावर उनकी तलाश में घात लगाए बैठे थे। नगर थाना क्षेत्र के संतोषी चौक रेलवे फाटक के पास पहुंचते ही बाइक सवार चार हमलावरों ने शिवराज पासवान पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थीं। तीन गोलियां उन्हें छाती में लगी और वे गंभीर रूप से घायल हो गए।

इलाज से पहले तोड़ा दम

गोली लगने से घायल मेयर को तुरंत मेडिकल कॉलेज ले जाया गया लेकिन जब तक इलाज होता तब तक उनकी मौत हो गई। इस घटना की पुष्टि SDPO अमरकांत झा ने कर दी है, अभी के लिए इस मामले में पुलिस कुछ स्पष्ट रूप से नहीं बता रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है।

नहीं चल सका हत्या के पीछे की वजह

पुलिस ने कहा, अभी तक पता नहीं चल पाया है कि मेयर पर ये हमला क्यों किया गया, उन्हें पर किस मंशा से गोलियां बरसाई गई , ये साफ नहीं हो पाया है। मेयर की हत्या की सूचना पाते ही मेडिकल कॉलेज में पासवान के समर्थकों और परिचितों की भीड़ उमड़ पड़ी। शिवराज पासवान जमीन खरीदने-बेचने के कारोबार में भी शामिल थे।

 

Related Articles