अमेरिका में पकड़े गए सेक्स रैकेट को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, कुछ ऐसे होती थी अभिनेत्रियों से डील…

नई दिल्ली। बात करें देह व्यापार की तो इन दिनों ये बहुत धड़ल्ले से चलते नज़र आ रहे हैं। व्यापार की इस हद तक बढ़ गई है कि इसने टॉलीवुड इंडस्ट्री को भी नहीं बख्शा। जी हां, अमेरिका में लगातार चलाए जा रहे एक अंतरार्षट्रीय सेक्स रैकेट पर्दाफाश हुआ है। जिसके अंतर्गत 28 अप्रैल को शिकगो में एक दंपत्ति को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। साथ ही इन पर यह आरोप भी लगाया गया था कि वे तमिल और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री से अभिनेत्रियों को फंसाकर अमेरिका में सेक्स रैकेट चलाता था। अभिनेत्रियों को अमेरिका में भारतीय फिल्म समारोहों में हिस्सा लेने के बहाने बुलाया जाता था। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद जो बाते सामने आईं है उसे सुनकर हैरान हो जाएंगे।

गिरफ्तारी के बाद जो बातें सामने आई उसे सुनकर तो होश ही उड़ गए कि इस हद तक इस व्यापार को निश्चिंत तौर पर चलाया जा रहा था। मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी दंपति किशन मोदुगुमुदी और उसकी पत्नी चंद्रकला पूर्णिमा मोदुगुमुदी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। साथ ही हलफनामे बहुत सी बाते सामने आई। 41 पेज की इस हलफनामे में बताया गया कि आरोपियों द्वारा यूएस के रजिस्टर्ड ऑर्गेनाइजेशन के लेटरहैड का इस्तेमाल किया जाता था। जिसमें पीड़ितों को ए, बी,सी,डी का नाम दिया गया था। इसी दौरान चंद्रकला और डी के बीच कुछ बातचीत भी हुई।

डी: मैं पैसे वाला नहीं हूं। हजारों डॉलर नहीं दे सकता। कुछ जायज बताइये।

चंद्रकला: आपका बजट क्या है?

डी: वही जो पिछली बार था। मैं पहले 2 बार लंबे कद वाली साउथ इंडियन युवती के साथ जा चुका हूं, जिसे आपने होटल में छोड़ा था।

चंद्रकला: 3 घंटे, दो बार, 2500 डॉलर

बता दें इस सेक्स रैकेट के अंतर्गत कुछ एक्ट्रेस के नाम सामने आए थे। यह वो नाम थे जिनको काफी दिनों से इंडस्ट्री में कोई काम नहीं मिल रहा था। उसका बावजूद चंद दिनों में उन पर अचानक वह अमीर हो गई थी। जिसके बाद से उन पर संदेह जताया जा रहा था।

Related Articles