Pakistan का दौरा रद्द होने बाद हुआ बड़ा ख़ुलासा

बता दें कि शुक्रवार को रावलपिंडी में पाकिस्‍तान और न्‍यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत होनी थी पर मैच के शुरू होने के कुछ घंटो पहले ही New Zealand की तरफ से दौरा रद्द कर दिया।

नई दिल्ली: New Zealand क्रिकेट टीम ने हाल में ही Pakistan का दौरा किया था। बता दें कि शुक्रवार को रावलपिंडी में पाकिस्‍तान और न्‍यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत होनी थी पर मैच के शुरू होने के कुछ घंटो पहले ही New Zealand की तरफ से दौरा रद्द कर दिया।

बताया जा रहा था कि New Zealand टीम को जान से मरने की धमकी मिलने के बाद New Zealand सरकार की तरफ से यह फैसला लिया गया है। New Zealand की टीम के कप्‍तान टॉम लेथम ने दौरा रद्द होने पे कहा की New Zealand क्रिकेटर्स की सुरक्षा से बड़ा कुछ नहीं हो सकती, New Zealand सरकार ने दौरा रद्द करके सही किया। पाकिस्तान को इस दौरे के रद्द होने से बहुत नुक्सान उठाना पड़ा है।

27 लाख की बिरयानी

PCB (Pakistan Cricket Board) ने दावा किया है की पाकिस्तान के दौरे पे आई New Zealand टीम के सुऱक्षा कर्मी 8 दिन में 27 लाख की बिरयानी चट कर गए। इस्‍लामाबाद के एक होटल में 8 दिन तक ठहरी New Zealand टीम की सुरक्षा में लगभग 500 पुलिसकर्मी लगे थे। उनके लिए दिन में दो बार बिरयानी आती थी, जिसके बाद 8 दिन का बिल 27 लाख रुपये आया है।

यह भी पढ़ें: SC पेगासस जासूसी मामले की जांच के लिए समिति गठित करने पर सहमत

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles