अतीक अहमद के बेटे को बड़ा झटका, SC ने ठुकराई अग्रिम जमानत याचिका

नई दिल्ली: माफिया अतीक अहमद के बेटे को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। रीयल एस्‍टेट कारोबारी के अपहरण से जुड़े मामले में माफिया अतीक अहमद के बेटे मोहम्‍मद उमर की अंतरिम जमानत की याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है। उमर ने CBI की गिरफ्तारी से बचने के लिए कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका लगाई थी।

बता दें कि माफिया का बेटा मोहम्मद उमर अपने गुर्गों के साथ लखनऊ के प्रॉपर्टी कारोबारी मोहित जायसवाल को अगवा करके देवरिया जेल में बंद अपने पिता अतीक अहमद के पास ले गया था। इसी मामले में CBI उमर की गिरफ्तारी को लेकर तलाश कर रही है। CBI ने इसके लिए उमर पर दो लाख रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा है।

उमर की अग्रिम याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करते हुए कहा कि 23 जुलाई, 2019 को गैर जमानती वारंट जारी हुआ था, जांच एजेंसी आपको पकड़ने में नाकाम है और आप हमारे पास अग्रिम जमानत याचिका के लिए आए हैं, आपकी याचिका खारिज की जाती है।

क्या है पूरा मामला?

माफिया अतीक अहमद के बेटे मोहम्मद उमर ने लखनऊ के एक रीयल एस्‍टेट कारोबारी को अगवा कर देवरिया जेल में बंद अपने पिता के पास ले गया था। जिसके बाद जेल के बैरक में मोहित जयसवाल की पिटाई की थी और 45 करोड़ रुपये की जमीन के कागज पर जबरन दस्तखत करवा लिए थे।

यह भी पढ़ें: Bihar: दो वाहनों के बीच जबरदस्त भिड़ंत, इतने लोगों की हुई मौत

Related Articles

Back to top button