सुखबीर सिंह बादल का बड़ा बयान, बोले- ‘BJP अपनी सोच से भटक गई थी’

SAD-BSP गठबंधन के बाद शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल बोले हमने भाजपा का साथ इसलिए छोड़ा क्योंकि वह अपनी सोच से भटक गई थी

चंडीगढ़: SAD-BSP गठबंधन के बाद शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Singh Badal) ने बोला कि BSP और शिरोमणि अकाली दल की सोच एक है। जब 1996 में हमारे बीच गठबंधन हुआ था उसक वक्त हमने क्लीन स्वीप किया था, इस बार भी वही होगा। पहले हमने BSP के साथ गठबंधन पंजाब में आतंकवाद के कारण छोड़ा था। कैप्टन अमरिंदर सिंह की जमानत जब्त होगी।

सुखबीर सिंह बादल ने बयान में बताया कि हमने भाजपा (BJP) का साथ इसलिए छोड़ा क्योंकि वह अपनी सोच से भटक गई थी। भाजपा एकतंत्रीय फैसले लेने लग गई थी। हमने उनसे कृषि बिल नहीं लाने के लिए बोला था लेकिन उन्होंने हमारी नहीं सुनी।

पंजाब विधानसभा चुनाव 2022

सुखबी​र सिंह बादल ने कहा शिरोमणि अकाली दल और बहुजन समाज पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव 2022 और उसके बाद के चुनाव साथ लड़ेंगे। उन्होंने बोला आज युग निर्माण का दिन है। अकाली दल 100 साल पुरानी पार्टी, जो हमेशा किसानों, व्यापारियों और गरीब तबके के हितों के लिए काम करती है।

Image

SAD-BSP गठबंधन सभी पंजाबियों के लिए खड़ा है और राज्य पर शासन कर रहे भ्रष्ट कांग्रेस शासन को बेदखल करेगा। यह आप की अवसरवादी राजनीति को भी समाप्त कर देगा। गठबंधन भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार की संघीय विरोधी नीतियों के खिलाफ एक सुरक्षा कवच के रूप में भी काम करेगा।

उन्होंने बोला कि शिरोमणि अकाली दल और बसपा दोनों ही श्री गुरु नानक देव जी और गुरु रवि दास जी द्वारा समर्थित ‘सर्ब सांझीवालता’ में विश्वास करते हैं। अकाली दल हमेशा गरीबों के साथ खड़ा रहा है और पंजाब की प्रगति में सभी वर्गों को साथ लेकर गया है। हमारा गठबंधन इस साझा दर्शन को और भी मजबूत करेगा।

यह भी पढ़े44th GST Council Meet: ब्लैक फंगस की दवा टैक्स फ्री, वैक्सीन पर 5% GST रहेगा

Related Articles