पोर्नोग्राफी केस में पुलिस को बड़ी सफलता, कुंद्रा के चार कर्मचारी करेंगे ‘राज’ का पर्दाफाश

मिली जानकारी के अनुसार ये चार कर्मचारी पॉर्न केस में बड़ा रोल निभाएंगे। राज कुंद्रा और अन्य लोग केस से जुड़ी बातों का खुलासा नहीं कर रहे हैं और ज्यादा बातें नहीं बता रहे हैं।

नई दिल्ली: राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रही है। हर दिन पॉर्न केस में एक नया खुलासा हो रहा है। वही अब अगली कड़ी में राजकुंद्रा के कंपनी के चार कर्मचारी इस केस में चश्मदीद गवाह बनकर आगे आए हैं। इन चार कमर्चारियों से क्राइम ब्रांच राज कुंद्रा की बिजनेस डील्स के बारे में जानकारी लेंगी। उनसे पूछा जाएगा कि पोर्नोग्राफी रैकेट कैसे चलाया जा रहा था, फाइनेंसियल डील्स और बाकी चीजों के बारे में भी पता लगाया जाएगा। क्राइम ब्रांच इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि राज कुंद्रा पैसों को कैसे मैनेज करते थे।

दस्तावेजों का अध्यन करने में जुटी है क्राइम ब्रांच

मिली जानकारी के अनुसार ये चार कर्मचारी पॉर्न केस में बड़ा रोल निभाएंगे। राज कुंद्रा और अन्य लोग केस से जुड़ी बातों का खुलासा नहीं कर रहे हैं और ज्यादा बातें नहीं बता रहे हैं। ऐसे में उनकी कंपनी के यह चार कर्मचारी इस मामले की जरूरी जानकारी निकलवाने में बड़ी भूमिका निभाने जा रहे हैं। इन चार कमर्चारियों से क्राइम ब्रांच राज कुंद्रा की बिजनेस डील्स के बारे में जानकारी लेंगी। उनसे पूछा जाएगा कि पोर्नोग्राफी रैकेट कैसे चलाया जा रहा था, फाइनेंसियल डील्स और बाकी चीजों के बारे में भी पता लगाया जाएगा। क्राइम ब्रांच इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि राज कुंद्रा पैसों को कैसे मैनेज करते थे। जल्द ही इन चार चश्मदीदों के बयान भी ले लिए जाएंगे, जो राज कुंद्रा के इस केस में उनकी मुश्किलें बढ़ा सकते हैं।

आप को बता दें कि बीते दिन क्राइम ब्रांच की टीम ने एक बार फिर से कुंद्रा की कंपनी विआन की फिर से तलासी ली। अंधेरी वेस्ट में स्थित इस कंपनी से क्राइम ब्रांच को एक लॉकर बरामद हुआ है, जिसे छपाकर रखा गया था। बताया जा रहा है कि इस लॉकर से बिजनेस कई दस्तावेज और क्रिप्टो करेंसी बरामद हुई है। अभी क्राइम ब्रांच दस्तावेजों का अध्यन करने में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: चार दिवसीय दौरे पर श्रीनगर पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Related Articles